Accident News: स्कूल बस और वैन की टक्कर, 17 बच्चे, 1 महिला समेत ड्राइवर घायल
Advertisement

Accident News: स्कूल बस और वैन की टक्कर, 17 बच्चे, 1 महिला समेत ड्राइवर घायल

Accident News: दिल्ली के केंद्रीय विद्यालय की एक वैन को तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी. वहीं निजी स्कूलों की बस भी पेड़ से टकरा गई और 19 लोग घायल हो गए.

Accident News: स्कूल बस और वैन की टक्कर, 17 बच्चे, 1 महिला समेत ड्राइवर घायल

Accident News: दिल्ली कैंट केंद्रीय विद्यालय की एक वैन जो दोपहर में छुट्टी के बाद बच्चों को घर ले जा रही थी. तभी सामने से आ रही निजी स्कूलों की तेज रफ्तार बस ने वैन में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की वैन के ड्राइवर वाली साइड पूरी तरह से पिचक गई और वैन जाकर पेड़ से टकरा गई. वहीं निजी स्कूलों की बस भी पेड़ से टकरा गई और 19 लोग घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 17 बच्चों को चोट आई साथ ही वैन का ड्राइवर और वन में बैठी एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई, जिन्हें फौरन पास के कैंटोनमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार, तीन बच्चों को फ्रैक्चर हुआ है, जबकि दो बच्चों को हेड इंजरी है. ड्राइवर और महिला को गंभीर चोट है. इसके अलावा बाकी बच्चों को मामूली चोट लगी थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें- Jhajjhar News: रोड स्वीपिंग मशीन की जगह झाड़ू से की जा रही थी सफाई, धूल उठने पर 3 विभागों पर लगा 25-25 लाख का जुर्माना

वहीं, तीन बच्चों को फ्रैक्चर और दो को हेड इंजरी है उन्हें भी दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. स्कूल वेन की टक्कर बहुत तेज थी आसपास के लोगों ने तुरंत स्कूली बच्चों को वैन से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दिल्ली कैंट बोर्ड के सदस्य मणि सिंह का कहना है कि जानकारी मिली थी कि एक प्राइवेट स्कूल बस ने दिल्ली कैंट केंद्रीय विद्यालय के प्राइवेट स्कूली वैन में जोरदार टक्कर मार दी. इसमें बच्चे काफी घायल हुए हैं.

पेरेंट्स का कहना है कि स्कूल की तरफ से खबर दी गईं इस हादसे में भी उनके बच्चे घायल हुए हैं. दिल्ली कैंट की पुलिस हादसे की जांच में जुटी है और मौके से बस का ड्राइवर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है बस के ड्राइवर के पकड़े जाने से ही हादसे का सांप जानकारी मिल पाएगी. ड्राइवर ने ड्रिंक की हुई थी या फिर एक तेज रफ्तार का केयर मासूम बच्चों को झेलना पड़ा ड्राइवर के पकड़े जाने से ही साफ हो पाएगा.

(इनपुटः शरद भारद्वाज)

Trending news