Delhi Assembly Session: दिल्ली सेवा बिल को CM ने करार दिया संघियों के दिमाग का खुराफात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1830819

Delhi Assembly Session: दिल्ली सेवा बिल को CM ने करार दिया संघियों के दिमाग का खुराफात

Delhi Assembly Session: आज सदन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग विपक्ष में ही बैठेंगे. आज सदन में इनकी संख्या 8 है. कल दो भी नहीं रहेंगे. केजरीवाल ने कहा यह कौन सा मॉडल लेकर आए हैं. आप बताओ मुख्यमंत्री को चेयरमैन बनाया और 2 अधिकारियों को उसमें रख दिया.

Delhi Assembly Session: दिल्ली सेवा बिल को CM ने करार दिया संघियों के दिमाग का खुराफात

Delhi News: आज दिल्ली विधानसभा में CM अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर कई मामलों का जिक्र करते हुए निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने दिल्ली सेवा से जुडे़ कानून को लेकर अपनी बात रखी. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब केंद्र सरकार दिल्ली की सरकार को नहीं हिला सकी तो ये कानून ला दिया.

सदन में कम होगी इनकी संख्या
आज सदन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग विपक्ष में ही बैठेंगे. आज सदन में इनकी संख्या 8 है. कल दो भी नहीं रहेंगे. केजरीवाल ने कहा यह कौन सा मॉडल लेकर आए हैं. आप बताओ मुख्यमंत्री को चेयरमैन बनाया और 2 अधिकारियों को उसमें रख दिया. मुझे लगता है ये संधियों का ही मॉडल है क्यों कि संघियों का दिमाग ही खुरापात में चलता है.

 

जब सारे दरवाजें बंद हो जाते हैं तो नए खुलते हैं
इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा मोदी जी 3 घोड़े वाला रथ लेकर चल रहे हैं, जिसमें घोड़े के तौर पर ईडी सीबीआई हैं, जिनके जरिए मोदी जी राज्यों में सरकार बना रहे हैं और गिरा रहे हैं, लेकिन इस रथ के जरिए जब मोदी जी दिल्ली की सरकार हिला नहीं पाए तो वह यह कानून लेकर आए. उन्होंने सबकुछ कर के देख लिया हमारे मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, लेकिन फिर भी सरकार नहीं गिरी तो यह कानून लेकर आए, जिससे हमारे काम को रोकने की कोशिश की जा रही है. पिछले 8 साल से मोदी जी हमारी सरकार के पीछे लगे हैं, लेकिन हमने 8 सालों दिल्ली के लोगों को बेहतर स्कूल दिए. बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दीं, लेकिन जब सारे दरवाजे बंद हो जाते हैं तो भगवान कोई न कोई खिड़की जरुर खोलता है.

49 दिनों में पैसे लेने बंद कर दिए थे पुलिसवाले
मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पारित अध्यादेश ने दिल्ली के लोगों के जनतांत्रिक अधिकार को पूरी तरह से कुचल दिया. 2013 में पूरे देश के अंदर ऐसा लग रहा था जैसे मोदी लहर चल रही है. चारों तरफ देश के अंदर मोदी जी के बारे में चर्चा थी. अचानक एक नई पार्टी 28 सीट लेकर आ गई और उनकी सरकार बन गई. सरकार ने शपथ ली और काम करना शुरू कर दिया, जो मोदी लहर चल रही थी अब आम आदमी पार्टी की चर्चा शुरू हो गई. उस समय मोदी जी के दिल पर क्या गुजर रही होगी. अचानक आदमी पीएम बनने जा रहा है और आधे राज्य के अंदर नई पार्टी आई और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. सीएम ने कहा कि 49 दिन हमारी सरकार चली और 49 दिन को आज भी जनता याद करती है. पुलिस वालों ने पैसे लेने तक बंद कर दिए थे.

Trending news