Delhi Crime: कृष्णा नगर में मां बेटी की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पड़ोसी की बालकनी से घर में पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1719657

Delhi Crime: कृष्णा नगर में मां बेटी की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पड़ोसी की बालकनी से घर में पहुंची पुलिस

Delhi Crime: शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में दिल्ली पुलिस को पड़ोसियों ने फोन करके जानकारी दी थी कि पास के घर के अंतर से अत्याधिक दुर्गंध आ रही है. पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच शुरू तो देखा घर के अंदर मां बेटी का कई दिन से सड़ रहा शव बरामद किया.

Delhi Crime: कृष्णा नगर में मां बेटी की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पड़ोसी की बालकनी से घर में पहुंची पुलिस

Delhi Crime: शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम को एक कॉल प्राप्त होती है, जिसमें बताया गया कि एक घर के अंदर अत्याधिक दुर्गंध आ रही है. दिल्ली पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचता है और जांच शुरू कर देता है. इस दौरान पुलिस को एक मां बेटी के शव पाए जाता है जिन की गला रेत कर हत्या की गई थी. दिल्ली के E ब्लॉक कृष्णा नगर में एक फ्लैट से निकलने वाली दुर्गंध के बारे में 8 बजे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई.

घटना स्थल पर जांच के दौरान राजरानी (64) और बेटी गिन्नी (30) का शव मिला. वो दोनों घर की पहली मंजिल पर रहते थे. घर में ट्विन लॉकिंग सिस्टम था, एक मुख्य प्रवेश द्वार पर और दूसरा मुख्य द्वार पर, जिसे केवल प्राधिकरण के बाद ही खोला जा सकता था. उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. पुलिस हर एंगल से जांच की जा रही है, कुछ सुराग मिले हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Dog Attack: बल्लभगढ़ में 12 वर्षीय मासूम को कुत्तों ने नोंचा, अस्पताल में नहीं मिला पर्याप्त इलाज, फरीदाबाद किया रेफर

तो वहीं, डीसीपी ने बताया कि राजरानी ऑल इंडिया रेडियो से रिटायर्ड थी और उनकी बेटी गिन्नी जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है. उन्होंने आगे बताया कि बीती रात शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम को एक कॉल प्राप्त होती है कि एक घर के अंदर अत्याधिक दुर्गंध आ रही है. इसके बाद दिल्ली पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचता है जहां पर एक मां बेटी के शव पाया गया.

साक्षी हत्याकांड मामला

पुलिस ने बताया कि साक्षी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी बेटी साक्षी पिछले 1 साल से एक साहिल नाम के लड़के के साथ दोस्ती थी. मेरी बेटी ने कई बार साहिल का जिक्र किया था, लेकिन हम उसे समझाते थे कि बेटा अभी तू छोटी है तेरी पड़ने लिखने की उम्र है, तो हमेशा नाराज होकर अपनी सहेली नीतू के घर चली जाती थी. साक्षी 10 दिन से नीतू के घर पर ही रह रही थी. साक्षी की दोस्त नीतू ने हमें आकर बताया कि साहिल नाम के एक लड़के ने साक्षी को चाकू और पत्थरों से मारकर हत्या कर दी.

(इनपुटः राज कुमार भाटी, अनुज तोमर)

Trending news