Delhi News: मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने राहत शिविरों का किया दौरा, बांटे फूड पैकेट्स
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1779942

Delhi News: मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने राहत शिविरों का किया दौरा, बांटे फूड पैकेट्स

Delhi News:  मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने राहत शिविरों का निरीक्षण करने के बाद बाढ़ पीड़ित लोगों को भोजन वितरित किया. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे राहत शिविरों में लोगों के साथ संपर्क बनाए रखें और उनकी हरसंभव मदद करें.

Delhi News: मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने राहत शिविरों का किया दौरा, बांटे फूड पैकेट्स

Delhi News: दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबरॉय ने यमुना का जलस्तर बढ़ने के मद्देनजर आज मयूर विहार फेज 1 स्थित राहत शिविरों का निरीक्षण किया. मेयर ने बाढ़ पीड़ित लोगों से सीएम राहत शिविरों में मिल रही बुनियादी सुविधाओं की जानकारी ली. मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि बाढ़ पीड़ित लोगों के दर्द के प्रति दिल्ली सरकार संवेदनशील है. दिल्ली सरकार द्वारा उन्हें सुविधा पहुंचाने के लिए जगह-जगह राहत शिविर लगाए गए हैं, जहां उनके खाने- पीने से लेकर हर संभव मदद की जा रही है. 

मेयर ने किया दैरा
दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि दिल्ली नगर निगम के कुछ स्कूलों को भी राहत शिविरों में तब्दील कर दिया गया है, जहां पर काफी संख्या में लोग रह रहे हैं. एमसीडी की ओर से उन्हें हर जरुरी मदद दी जा रही है. मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि यमुना का स्तर लगातार कम हो रहा है, लेकिन हालात सामान्य होने में थोड़ा वक्त लग सकता है. हालात पूरी तरह से अभी काबू में हैं. जिन लोगों के घर चपेट में आए हैं, उनके सामान को भी निकलवाया जा रहा है. इससे लोगों को कम से कम नुकसान होगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Flood: गोपाल राय ने किया बाढ़ राहत कैंपों का दौरा, कही ये बड़ी बात

 

फूड पैकेट्स बांटे
मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने राहत शिविरों का निरीक्षण करने के बाद बाढ़ पीड़ित लोगों को भोजन वितरित किया. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे राहत शिविरों में लोगों के साथ संपर्क बनाए रखें और उनकी हरसंभव मदद करें. साफ-सफाई में किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए. इस मौके पर मेयर के साथ विधायक कुलदीप कुमार, पार्षद उर्मिला गौतम, पार्षद देवेंद्र, अतिरिक्त आयुक्त विकास त्रिपाठी सहित वरिष्ठ निगम अधिकारी मौजूद थे.

घाटों पर भर गया है पानी
निगम बोध घाट में पानी भर गया है. इसके अलावा वजीराबाद, गीता कॉलोनी और सराय काले खां का शमशान घाट भी जलभराव की चपेट में है. ऐसे में एमसीडी की ओर से इनके आसपास मौजूद 12 श्मशान घाटों की सूची जारी की है. मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि चार शमशान घाटों में पानी भर जाने की वजह से बंद कर दिया गया है.

Trending news