Delhi Sakshi Murder Case: CM केजरीवाल ने साक्षी के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने को दी मंजूरी, LG को भेजी फाइल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1719407

Delhi Sakshi Murder Case: CM केजरीवाल ने साक्षी के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने को दी मंजूरी, LG को भेजी फाइल

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहबाद डेयरी हत्याकांड के पीड़ित परिवार के लिए 10 लाख की सहायता राशि को दी मंजूरी. जिसके लिए फाइल एलजी के पास भेजी जा चुकी है. 

Delhi Sakshi Murder Case: CM केजरीवाल ने साक्षी के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने को दी मंजूरी, LG को भेजी फाइल

Delhi Sakshi Murder Case: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को शाहबाद डेयरी हत्याकांड के पीड़ित परिवार के लिए 10 लाख रुपये की सहायता राशि को मंजूरी दे दी है. मुख्यमंत्री ने मंगलवार को पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद और अच्छी से अच्छी कानूनी सहायता देने की घोषणा की थी. इसी परिप्रेक्ष्य में सीएम ने बुधवार को पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने की अपनी मंजूरी दी है.

 सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीड़िता के परिवार को हर संभव मदद देने और उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिया है. सीएम की मंजूरी के बाद फाइल उपराज्यपाल (LG) के पास भेज दी गई है.

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण की गिरफ्तारी के लिए अब तक नहीं दिल्ली पुलिस के पास सबूत, जल्द आ सकती है रिपोर्ट

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर मदद देने 
इस मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि साक्षी के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने के लिए फाइल को स्वीकृत कर उपराज्यपाल को भेज दिया है. हम पीड़िता के परिवार के साथ खड़े हैं और उनकी हर संभव मदद करेंगे.

29 मई को की गई 16 वर्षीय लड़की की निर्मम हत्या
29 मई को इस घटना की जानकारी मिली थी कि एक 16 वर्षीय लड़की को सार्वजनिक स्थान पर कई बार चाकू से हमला किया गया. इसके बाद पत्थर से कुचल कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. पीड़िता शाहबाद डेयरी जेजे कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी. यह हत्याकांड वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ. उसी दिन शाम को फरार आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया था. उसने अपने इन कांड को स्वीकारा भी है.  

आतिशी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर दिया था मदद का आश्वासन 
इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर दिल्ली की महिला एवं बाल विकास मंत्री आतिशी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर शोक प्रकट किया. उन्होंने पीड़िता के परिवार को केजरीवाल सरकार की तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया. साथ ही पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कानूनी सहायता देने का भरोसा दिया.

Trending news