पूर्व सैनिक ने अपने लापता होने की रची थी साजिश, पत्नी को 'सर तन से जुदा' करने का किया था मैसेज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1435490

पूर्व सैनिक ने अपने लापता होने की रची थी साजिश, पत्नी को 'सर तन से जुदा' करने का किया था मैसेज

बीते दिनों दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर सामने आई थी. घटना के 24 घंटे के बाद वॉट्सऐप पर ''सर तन से जुदा'' करने की धमकी मिली है. मगर हाल ही में खबर सामने आई है कि पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया, जिसने बीते दिनों अपने ही अपहरण होनी की साजिश रची थी. परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने फोन से पत्नी को ''सर तन से जुदा'' अजमेर वाया पाकिस्तान मैसेज भेज दिया. 

 

 

पूर्व सैनिक ने अपने लापता होने की रची थी साजिश, पत्नी को 'सर तन से जुदा' करने का किया था मैसेज

नीरज गौड़/नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया, जिसने बीते दिनों अपने ही अपहरण होनी की साजिश रची. इसके बाद परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने फोन से पत्नी को ''सर तन से जुदा'' अजमेर वाया पाकिस्तान मैसेज भेज दिया. इस मैसेज के बाद परिवार और पुलिस दोनों सकते में आ गए.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से इस मामले की जांच शुरू की तो पीड़ित ही आरोपी निकल गया. बता दें कि आरोपी ने कर्ज से परेशान होकर इस साजिश को रचा. आरोपी ने पुलिस को बताया कि घर की खराब परिस्थिति और फाइनेंशियल इश्यू से परेशान होकर घर छोड़कर चला गया था.

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड फौजी के किडनैप के बाद ''सर तन से जुदा'' करने की मिली धमकी, PFI झंडे की भेजी फोटो

उसने आगे बताया कि एक दिन के लिए पंजाब गया. वहां सत्संग में गया तो उसे लगा कि ये गलत किया है. उसने झूठे मैसेज घरवालों के नंबर पर खुद करके सर तन से जुदा और पीएफाई का लोगो भेजा था. आरोपी ने पंजाब से दिल्ली आया और सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पर ये पुलिस को उस वक्त मिला जब वो ट्रेन के सामने सुसाइड करने के लिए जा रहा था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सर तन से जुदा के ये मैसेज इसने खुद किए थे, इसके पीछे कोई साजिश या कोई और नहीं है. वहीं क्राइम ब्रांच ने आरोपी को लोकल पुलिस के हवाले कर दिया है जिससे अब पूछताछ की जा रही है.

Trending news