Delhi Shahbad Dairy Murder: साक्षी की हत्या को BJP नेता ने बताया लव-जिहाद, आरोपी ने कहा 'Love Triangle'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1717029

Delhi Shahbad Dairy Murder: साक्षी की हत्या को BJP नेता ने बताया लव-जिहाद, आरोपी ने कहा 'Love Triangle'

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: दिल्ली BJP नेता कपिल मिश्रा ने साक्षी की हत्या को लव-जिहाद बताया है, साथ ही आरोपी साहिल के हाथ में कलावा होने पर भी सवाल उठाए.

Delhi Shahbad Dairy Murder: साक्षी की हत्या को BJP नेता ने बताया लव-जिहाद, आरोपी ने कहा 'Love Triangle'

Delhi Shahbad Dairy Murder Case: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके से सोमवार को हत्या का दिल दहला देने वाले CCTV फुटेज सामने आया, जिसमें साहिल नाम के युवक ने 16 वर्षीय साक्षी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड में मृतका की शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है, वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

साक्षी मर्डर केस में कब-क्या हुआ

रविवार को हत्या
रविवार को दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की साक्षी की साहिल नाम के युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी, ये घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी ने पहले साक्षी को कई बार चाकूओं से मारा और फिर उसके सिर पर पत्थर पटक दिया. इस घटना के दौरान वहां पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी साक्षी को बचाने की कोशिश नहीं की. 

आरोपी की गिरफ्तारी
लड़की की बेरहमी से हत्या की खबर सुनते ही, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी. सोमवार दोपहर पुलिस ने आरोपी साहिल को UP के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Delhi Shocking Murder Case: शाहबाद डेरी हत्याकांड मामले में आरोपी साहिल UP के बुलंदशहर से गिरफ्तार

CM केजरीवाल, स्वाती मालीवाल ने उठाए सवाल
दिल्ली में सरेराह नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा कि 'मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा'. वहीं CM केजरीवाल ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए, LG से कानून व्यवस्था सुधारने की अपील की. 

साक्षी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
सोमवार देर शाम साक्षी की शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चाकू के 16 जख्म मिले, वहीं सिर पर पत्थर पटकने की वजह से सिर फटने की पुष्टि हुई है. हालांकि, अभी मृतका की डिटेल PM रिपोर्ट आना बाकी है, जिसमें कई और बातें निकलकर आ सकती हैं. 

आरोपी साहिल का खुलासा
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, साहिल ने शुरुआती पूछताछ में साक्षी के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की है. आरोपी साहिल ने बताया कि 'साक्षी पहले किसी प्रवीण नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन एक साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद वह उसके साथ रिलेशनशिप में आई. कुछ दिनों से वह फिर से प्रवीण से बात करने लगी, जिसकी वजह से उसने साक्षी को किसी और लड़के से दूर रहने की धमकी दी और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.'

BJP नेता ने बताया लव-जिहाद
साक्षी की मौत के बाद दिल्ली BJP नेता कपिल मिश्रा ने इसे लव-जिहाद बताया है. साथ ही आरोपी साहिल के हाथ में कलावा होने पर भी सवाल उठाए.

 

Trending news