Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में धंसी सड़क, एडवाइजर ने की लोगों से अपील, बोले- पकड़ ले दूसरा रास्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2224112

Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में धंसी सड़क, एडवाइजर ने की लोगों से अपील, बोले- पकड़ ले दूसरा रास्ता

Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर से धौला कुआं जाने वाले जेल रोड पर गुरुद्वारे के पास सड़क धंसने की खबर सामने आई है. फिलहाल, किसी तरह का कोई हादसा सामने नहीं आया है, लेकिन डीएम एडवाइजर ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि लोग इस रास्ते पर न जाकर दूसरा रास्ता पकड़ ले.

Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में धंसी सड़क, एडवाइजर ने की लोगों से अपील, बोले-  पकड़ ले दूसरा रास्ता

Delhi News: पश्चिमी जिला के जेल रोड पर रात अचानक गुरुद्वारे के पास तीन जगह सड़क धंस गई, जिसमें दो जगह गहरे गड्ढे बन गए और सड़क ने सुरंग का रूप धारण कर लिया है. वहीं उसी के नजदीक एक और गढ़ा सड़क पर बना हुआ है. डीएम एडवाइजर ओंकार सिंह ने अलर्ट जारी किया है और जेल रोड पर तीन जगह सड़क पर गड्ढे बन गए हैं और मिट्टी धंस चुकी है और मिट्टी कमजोर हो चुकी है.

तो लोग इधर से जाने से परहेज रखें और कोई दूसरा रोड पकड़ ले नहीं तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है. वही तिलक नगर से धौला कुआं जाने वाले जेल रोड पर गुरुद्वारे के पास अग्रवाल मैट्रेस के पास यह सड़क पूरी तरह से धंस चुकी है, जिसमें दो जगह तो गहरे गहरे गड्ढे बन गए हैं और सुरंग का रूप धारण कर लिया है जबकि जो एक जगह है वहां भी खड्डा बन चुका है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: अभी नहीं मिलेगी लू से राहत, मई की शुरुआत होगी ठंड के साथ, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

उन्होंने कहा कि अगर रात में कोई बड़ा ट्रक या कोई बड़ी बस यहां से गुजरती है तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है. जबकि यह दिल्ली में कोई पहला हादसा नहीं है. इससे पहले दिल्ली के जनकपुरी और हरी नगर में भी सड़क धंस चुकी है. आज दिल्ली के सबसे व्यस्ततम जेल रोड पर भी यह सड़क धंस चुकी है. इसके साथ में ही एक बहुत बड़ा गुरुद्वारा है जहां लोग माथा टेकनेके लिए आते हैं. काफी संख्या में इस गुरुद्वारे में भीड़ लगती है.

इस रोड पर सबसे ज्यादा ट्रैफिक चलता है. यह रोड तिलक नगर से धौला कुआं की तरफ जाता है. रात में भी इस रोड पर काफी संख्या में ट्रैफिक चालू है. अगर कोई बड़ी गाड़ी यहां से गुजरती है तो इस रोड पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. लोगों का साफ कहना है कि दिल्ली में जगह-जगह सड़क धंस रही हैं. दिल्ली के सड़कों पर खराब मैटीरियल लगाया जाता है, जिसके चलते यह राजधानी दिल्ली सड़क बार-बार धंस रही है. जब तक दिल्ली की सड़कों पर कोई बड़ा हादसा नहीं हो जाता है तब तक सरकार व एजेंसियों की आंखे भी नहीं खुलती है.

(इनपुटः राजेश कुमार शर्मा)

Trending news