Delhi Water Supply: दिल्ली के इन इलाकों में 2 दिन नहीं आएगा पानी, यहां जान लें नहीं तो पछताना पड़ेगा!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2083986

Delhi Water Supply: दिल्ली के इन इलाकों में 2 दिन नहीं आएगा पानी, यहां जान लें नहीं तो पछताना पड़ेगा!

Delhi Water Supply: दिल्ली में दो दिनों तक पानी की आपूर्ति बाधित होने वाली है. दिल्ली के केवल पार्क के पास अरिहंत मार्ग पर DMRC द्वारा 1100 MM की पानी की पाइपलाइन आपस में जोड़ा जाएगा. इस वजह से दिल्ली में सोमवार और मंगलवार को 16 घंटे का शर्टडाउन किया गया है.

Delhi Water Supply: दिल्ली के इन इलाकों में 2 दिन नहीं आएगा पानी, यहां जान लें नहीं तो पछताना पड़ेगा!

Delhi Water Supply: देश की राजधानी दिल्ली में आज एक बार फिर से कई इलाके के लोगों को पानी की समस्या से जुझना पर सकता है. दिल्ली जल बोर्ड की ओर से जानकारी साझा की गई है, जिसके अनुसार दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC Water Connection) की ओर से पानी की लाइन को आपस में जोड़ने के लिए सोमवार और मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद रहेंगी.

16 घंटे के लिए वाटर शर्टडाउन
दिल्ली के केवल पार्क के पास अरिहंत मार्ग पर DMRC की ओर से 1100 MM व्यास की पानी की पाइपलाइन को आपस में जोड़ने का काम किया जा रहा है. इस वजह से 29 जनवरी को सुबह 10 बजे से लेकर 30 जनवरी को सुबह 2 बजे तक 16 घंटे का शर्टडाउन किया गया है. इस शर्टडाउन में कई इलाके प्रभावित होंगे. हालांकि दिल्ली जल बोर्ड की ओर से यह जानकारी साझा की गई है कि प्रभावित इलाकों में टैंकर की व्यवस्थाएं कराई जाएंगी. साथ ही बोर्ड की ओर से नंबर भी साझा किए गए हैं.

ये इलाके होंगे प्रभावित
केवल पार्क
आदर्श नगर
मजलिस पार्क
इंदिरा नगर
मूलचंद कॉलोनी
आजादपुर गांव
एमसीडी कॉलोनी
आजादपुर
रामेश्वर नगर
सूरज नगर
मॉडल टाउन के कुछ हिस्से
मलिकपुर गांव
पंचवटी क्षेत्र में भी पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi: पकड़ा गया एयरपोर्ट की दीवार फांदने वाला व्यक्ति, CISF का जवान निलंबित

टैंकर की व्यवस्था की गई है
वहीं, इस मामले में दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों की ओर से यह जानकारी दी गई है कि प्रभावित इलाकों में जरूरत के हिसाब से टैंकर में पानी पहुंचाने के लिए व्यवस्थाएं की गई हैं. पानी की टैंकर को मंगाने के लिए जलबोर्ड द्वारा कंट्रोल रूम के दिए गए नंबर पर कॉल किया जा सकता है. दिल्ली जल बोर्ड के इन टेलीफोन नंबर पर पानी की व्यवस्था कराने के लिए जानकारी देनी होगी. बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह भी मेट्रो कार्यों की वजह से कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बाध्य रही थी.

Trending news