Budh Gochar 2024: बुध के गोचर से इन राशियों का शुरू होगा अच्छा वक्त, इन कार्यों में मिलेगी बड़ी सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2115732

Budh Gochar 2024: बुध के गोचर से इन राशियों का शुरू होगा अच्छा वक्त, इन कार्यों में मिलेगी बड़ी सफलता

Budh Gochar 2024: 20 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से कई राशियों का भाग्य हमेशा के लिए बदलने वाला है. इसी के साथ करियर और व्यापार में भी बड़ा लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं ये लकी राशि, जिनका भाग्य बुध ग्रह के गोचर से बदलेगा...

Budh Gochar 2024: बुध के गोचर से इन राशियों का शुरू होगा अच्छा वक्त, इन कार्यों में मिलेगी बड़ी सफलता

Budh Gochar 2024: बुध ग्रह नवग्रह में सबसे छोटे ग्रह माने जाते हैं. पौराणिक कथा के अनुसार, बुध ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने के लिए एक साल का समय लगाते हैं. बुध ग्रह इन दिनों मकर राशि में विराजमान है. लेकिन, 20 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से कई राशियों का भाग्य हमेशा के लिए बदलने वाला है. इसी के साथ करियर और व्यापार में भी बड़ा लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं ये लकी राशि, जिनका भाग्य बुध ग्रह के गोचर से बदलेगा...

कुंभ राशिफल (Kumbh Zodiac)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर खास होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध देव आपकी राशि से लग्न भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इन दिनों आपके काम करने के तरीके में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाला है. इन दिनों आपकी आर्थिक स्थित में बड़ा बदलाब देखने को मिलने वाला है. इन दिनों शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार होने वाला है. अगर आप पार्टनरशिप में व्यापार करने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए लाभकारी साबित होने वाला है. आने वाले दिनों में आपको इस व्यापार से बड़ा लाभ भी प्राप्त होगा.

ये भी पढ़ेंः Guru Gochar 2024: 12 साल बाद इन राशियों के हर सपने होंगे पूरे, प्यार को पाने के लिए हर हद करेंगे पार

मिथुन राशिफल (Mithun Zodiac)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए बुध ग्रह का गोचर अनुकूल साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध ग्रह आपकी राशि के स्वामी हैं. इसी के साथ बुध आपकी राशि के नवम भाव पर संचरण करने जा रहे हैं. इसलिए इन दिनों आपकी किस्मत खुलने वाली है. इसी के साथ इन दिनों आप किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. व्यापार में बड़ा लाभ मिलने से परिवार में खुशियां आने वाले हैं. परिवार या फिर दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका मन एक दम ताजा रहेगा.

मकर राशिफल (Makar Zodiac)

मकर राशि वाले जातकों के लिए बुध ग्रह का गोचर आर्थिक रूप से शुभ साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, बुध ग्रह आपकी राशि में कुंडली के धन और वाणी भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से इन दिनों आपको आकस्मिक धनलाभ होने वाला है.

Trending news