Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1780113
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सावन शिवरात्रि पर बन रहा अद्भुत संयोग, इन 3 राशियों का होगा भाग्योदय, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 July 2023: आज श्रावण कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शनिवार का दिन है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपकी सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, कोई बड़ी डील हो सकती है. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, लेकिन आप अपनी मजबूत इच्छाशक्ति से सभी परेशानियों को दूर कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को आज ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता है. बिना वजह किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा. ज्यादा मुश्किल काम करने की कोशिश करना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है, ऐसा करने से बचें. किसी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो भविष्य के लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है. परिवार के लोगों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है, किसी भी तरह की बहस करने से बचें. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी करीबी से मुलाकात होगी. काफी समय से चल रही काम की अधिकता आज दूसर होगी. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, वहीं नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. काफी समय से आप जिस अधूरे काम को पूरा करने की योजना बना रहे थे वो आज पूरा होगा. घर से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. खर्च की अधिकता रहेगी. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. भविष्य को लेकर चिंता रह सकती है, साथ ही कई नई योजनाओं पर विचार भी करेंगे.जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा है, कोई बड़ी डील मिल सकती है. तनाव लेने से बचें. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको रूके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारी वर्ग को आज ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है, कुछ लोग आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा करने की कोशिश करेंगे. आज आपको किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है. किसी भी बाहरी व्यक्ति के साथ विवाद करने से बचें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप कई नई योजनाओं पर काम करने की योजना बना सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. गलतफहमियों की वजह से किसी करीबी के साथ विवाद हो सकता है.