Pitbull Attack: पिटबुल का नाबालिक पर हमला, गंभीर रूप से घायल, सर्जरी के लिए दिल्ली किया गया रेफर
Advertisement

Pitbull Attack: पिटबुल का नाबालिक पर हमला, गंभीर रूप से घायल, सर्जरी के लिए दिल्ली किया गया रेफर

Pitbull Attack in ghaziabad: गाजियाबाद की एक सोसायटी में रहने वाले बच्चे को एक पिटबुल द्वारा काटे जाने की घटना सामने आई है. कक्षा दो में पढ़ने वाला छात्र नमन अपनी सोसाइटी में नीचे खेल रहा था तभी अचानक पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Pitbull Attack: पिटबुल का नाबालिक पर हमला, गंभीर रूप से घायल, सर्जरी के लिए दिल्ली किया गया रेफर

Pitbull Attack in ghaziabad: गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग इलाके की सोसायटी में रहने वाले बच्चे को एक पिटबुल द्वारा काटे जाने की घटना सामने आई है. घटना कल देर शाम की है. जब 7 वर्षीय कक्षा दो में पढ़ने वाला छात्र नमन अपनी सोसाइटी चित्रावन में नीचे खेल रहा था तभी अचानक पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इसी तरह वहां मौजूद लोगों ने 7 वर्षीय मासूम को कुत्ते से छुड़ाया पर जब तक पिटबुल मासूम को गंभीर रूप से घायल कर चुका था. बच्चा रोते हुए अकेला घर तक गया. मगर कुत्ते के मालिक जो वहां कुत्ते टहला रहा था वहां से चला गया, लेकिन बच्चे को घर तक पहुंचाने की उसने जहमत नहीं उठाई. परिजनों ने अब इस पूरे मामले की शिकायत थाना क्रॉसिंग में दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड ने तोड़ा संबंध तो बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर डालीं अश्लील वीडियो और त्सवीरें

नाबालिक की मां के अनुसार, बच्चा सोसाइटी कैंपस में खेलने के लिए नीचे गया हुआ था. तभी अचानक पिटबुल ने इस पर हमला कर दिया, जिसके बाद मौजूद गार्ड और लोगों ने किसी तरह बच्चे को बचाया. बच्चा रोते-रोते हुए बदहवास स्थिति में घर पहुंचा, जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर डॉक्टर के पास भागे. डॉक्टर ने पट्टी आदि कर दर्द निवारक इंजेक्शन दिया.

बच्चे के घाव की गंभीरता को देख डॉक्टर ने इसे दिल्ली के जीटीवी अस्पताल ले जाकर सर्जरी की बात भी परिजनों से कही है. बच्चे के कूल्हे से पिटबुल मांस निकाल लिया है बच्चे के कान पर भी कुत्ते द्वारा काट लिया गया है जिसके कारण कान भी कट गया है पर कूल्हे का घाव गंभीर होने के कारण डॉक्टर सर्जरी की बात कह रहे हैं.

Trending news