Faridabad News: देर रात गाड़ी में आए युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाया जिंदा, हालात गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2010337

Faridabad News: देर रात गाड़ी में आए युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाया जिंदा, हालात गंभीर

कल देर रात को एक घटना सामने आई. यह घटना पर्वतीय कॉलोनी थाना क्षेत्र की है, जहां पर हमलावरों बिट्टू बजरंगी के भाई को जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद पीड़ित सरकारी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़ित की हालत देखते हुए प्राइवेट अस्पताल में किया गया रेफर

Faridabad News: देर रात गाड़ी में आए युवकों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाया जिंदा, हालात गंभीर

नूंह हिंसा के दौरान मोनू मानेसर के बाद जो सबसे ज्यादा नाम बिट्टू बजरंगी का काफी चर्चा में रहा वह था. नूह घटना के बाद बिट्टू बजरंगी का नाम हिंदुत्व और गौ सेवक के रूप में सामने आया. नूह की घटना के बाद बिट्टू बजरंगी पर कई बार हमले की सूचना भी मिली. साथ ही साथ नुहू की घटना में पुलिस के द्वारा बिट्टू बजरंगी पर मामला भी दर्ज करते हुए पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी जारी है.

तो ऐसे में अब एक बार फिर बिट्टू बजरंगी का नाम चर्चा में आ गया है. सूचना के माध्यम से पता चला कि कल देर रात पर्वतीय कॉलोनी थाना क्षेत्र में  कुछ अज्ञात हमलावरों ने बिट्टू बजरंगी के भाई से पूछा कि आप बिट्टू बजरंगी के भाई हो. इसी दौरान जैसे ही उसने हां भारी तो वहां खड़े  5 से 7 हमलावरों ने पहले मारपीट की और उसके बाद महेश नमक बिट्टू बजरंगी के भाई पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी.

बताया जा रहा है की घटना कल रात लगभग 1:00 के आसपास की है. बिट्टू बजरंगी का भाई महेश स्थानीय सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है. महेश पर हमला करने वाले हमलावर 5 से 7 की संख्या में गाड़ी वैगनआर से आए थे, जिन्होंने पहले महेश के साथ मारपीट की और फिर उसके बाद उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. फिलहाल पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई व जांच शुरू कर दी है.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदस्यों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित बिट्टू बजरंगी के भाई को शहर के स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. महेश नमक पीड़ित बिट्टू बजरंगी के भाई को सिविल अस्पताल से शहर के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पीड़ित की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शहर के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी गई.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

वहीं पुलिस विभाग से संजय कुमार ने बताया कि यह देर रात की घटना है. सूचना मिली थी कि बिट्टू बजरंगी के भाई महेश उसको किसी ने आग लगा दी है. उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर इलाज चल रहा है. यह घटना पर्वतीय थाने की 1:30 बजे की घटना है. अभी कार्रवाई जारी है. फिलहाल डॉक्टर बता रहे हैं कि ठीक हो जाएंगे.
इनपुट: अमित चौधरी 

 

Trending news