Faridabad News: हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 2 स्कूली छात्राओं समेत 5 लोग झुलसे
Advertisement

Faridabad News: हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 2 स्कूली छात्राओं समेत 5 लोग झुलसे

Faridabad News: फरीदाबाद पल्ला के सेहतपुर इलाके में हाईटेंशन तार के चपेट में आने से दो स्कूली छात्राओं सहित 5 लोग बुरी तरह झुलस गए है. BSNL की तार डालते वक्त हुआ हादसा.

Faridabad News: हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 2 स्कूली छात्राओं समेत 5 लोग झुलसे

Faridabad News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सेहतपुर पल्ला इलाके में BSNL की तार डालते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने की वजह से 2 स्कूली छात्राओं सहित 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें आनन-फानन में फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां कुछ का तो सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है तो कुछ के परिजनों ने अपनी मर्जी से झुलसे हुए अपने लोगों को अन्य निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

BSNL की तार डालते समय हाइटेंशन तार की चपेट में आए दो बच्चियों सहित पांच लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है. इस हादसे की चपेट में आए अरुण ने बताया कि वह उसके साथी राजकिशोर और संदीप सेहतपुर पल्ला इलाके के ही रहने वाले है. वह तीनों सरकारी स्कूल के सामने खड़े थे कि तभी एक जोरदार धमाका हुआ और वह लोग इधर-उधर जा गिरे जब उन्होंने उठ कर देखा तो सभी के कपड़ों में आग लगी हुई थी. आसपास लोगों ने उनके कपड़ों की आग बुझाई और उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंः Palwal Accidet: रॉन्ग साइड चला रहे ट्रक ड्राइवर की टक्कर से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

वहीं, घायल व्यक्ति ने बताया की वह BSNL की केबल डाल रहे थे कि तभी ये हादसा हो गया और वह लोग झुलस गए. इस हादसे में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली लगभग बारह, तेरह साल की 2 स्कूली छात्राएं भी चपेट में आ गई. दोनों का नाम काजल है और दोनों सहेली हैं. उन्होंने बताया कि जहां यह हादसा हुआ वहां सरकारी स्कूल है. वह स्कूल से बाहर दुकान से सामान खरीदने के लिए आई थी कि तभी एक जोरदार धमाका हुआ और उस धमाके से निकली चिंगारी में वह झुलस गई.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में फिलहाल दोनों बच्चियों को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस के मामले में थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे थे, फिलहाल पांचों घायलों को निजी अस्पताल और सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है कि आखिर हादसे की असल वजह क्या थी.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news