Accident News: तेज रफ्तार स्कूल बस का कहर, चपेट में आने से 1 की मौत 2 घायल, एक की हालत गंभीर
Advertisement

Accident News: तेज रफ्तार स्कूल बस का कहर, चपेट में आने से 1 की मौत 2 घायल, एक की हालत गंभीर

गाजियाबाद के थाना कौशांबी अंतर्गत और अनियंत्रित बस ने तीन लोगों को रौंदा डाला. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

Accident News: तेज रफ्तार स्कूल बस का कहर, चपेट में आने से 1 की मौत 2 घायल, एक की हालत गंभीर

Accident News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी अंतर्गत और अनियंत्रित बस ने तीन लोगों को रौंदा डाला. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. हादसा उसे वक्त हुआ जब स्कूल की खोड़ा से वनस्थली पब्लिक स्कूल वापस लौट रही थी गनीमत रही कि उस समय स्कूल के बच्चे बस में सवार नहीं थे. अन्यथा हो सकता कोई बड़ा हादसा भी हो सकता.

घटना आज सुबह की है जब वनस्थली स्कूल की बस स्कूल के लिए वापस लौट रही थी, सभी मैक्स वैशाली रेड लाइट के पास पहुंचने पर साइकिल सवार लोगों को रौंदती हुई आगे बढ़ गई. मौके पर ही साइकिल सवार प्रमोद 60 वर्ष की मृत्यु हो गई, दो और घायलों को यशोदा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया,  घायलों में 24 वर्षीय अंशुल और 18 वर्षीय हर्ष शामिल है जिसमें अंशुल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Noida News: नोएडा-आगरा आने-जाने वाले ध्यान दें, यमुना एक्सप्रेसवे 3 दिन में 21 घंटे के लिए रहेगा बंद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बस के ड्राइवर कालीचरण को पुलिस ने गिरफ्तार कर बस को कस्टडी में ले लिया है. स्थानीय पार्षद मनोज गोयल के मुताबिक तेज रफ्तार बस में कई लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक की मृत्यु हो गई और दो लोग घायल हो गए, जिसमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है स्थानीय पार्षद का यह भी आरोप है कि पुलिस चालान काटने पर लगी रहती है.

व्यवस्था बनाने पर ध्यान नहीं है बड़े वाहन तेज रफ्तार में सड़कों पर चलते रहते हैं ऐसे में हादसे की आशंका बनी रहती है. मतृक के पुत्र राहुल के मुताबिक पुलिस द्वारा सूचना दी गई थी कि उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया है. वनस्थली स्कूल की बस द्वारा टक्कर मारी गई थी. मैक्स हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना का कारण बस ड्राइवर द्वारा ब्रेक ना लगा पुलिस द्वारा बताया गया था.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news