गाजियाबादः तेज रफ्तार का कहर, SUV कार डिवाइडर टकराई, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1663745

गाजियाबादः तेज रफ्तार का कहर, SUV कार डिवाइडर टकराई, 1 की मौत, 4 घायल

Ghaziabad Accident: तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से जा टकरा गई. मौके पर कार सवार एक युवक की मौत हो गई और कार सवार 4 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर अवस्था में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गाजियाबादः तेज रफ्तार का कहर, SUV कार डिवाइडर टकराई, 1 की मौत, 4 घायल

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में गंभीर हादसा हुआ है, तेज रफ्तार एसयूवी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में कार सवार चार अन्य युवक भी बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. यह घटना आज सुबह तकरीबन 4 बजे गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र इलाके की है.

जहां एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से जा टकरा गई. मौके पर कार सवार एक युवक की मौत हो गई और कार सवार 4 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर अवस्था में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके की तस्वीर देखकर आप हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगा सकते हैं, फॉर्च्यूनर कार हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

ये भी पढ़ेंः Hisar Murder News: कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हादसे के समय कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी. कार के जबरदस्त तरीके से डिवाइडर से टकराने के दौरान एक जोरदार आवाज लोगों को सुनाई दी, जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

आपको बता दें हादसे का शिकार हुए कार सवार युवक लखनऊ से दिल्ली के लिए आ रहे थे और हादसे में कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक का नाम आदित्य प्रताप सिंह बताया जा रहा है जो मूल रूप से बाराबंकी का रहने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य एबीवीपी का छात्र बताया जा रहा है और इनके पिता लखनऊ बाराबंकी के बड़े रियल स्टेट कारोबारी हैं.

(इनपुटः पीयुष गौड़)

 

Trending news