Ghaziabad Fake Rape Case: गिरफ्तार युवकों के परिवार ने जताया योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1405976

Ghaziabad Fake Rape Case: गिरफ्तार युवकों के परिवार ने जताया योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार

Ghaziabad Fake Rape Case: गाजियाबाद गैंग रेप केस में शुुरुआती जांच में महिला द्वारा लगाए गए आरोप गलत साबित हुए, जिसके बाद रेप के आरोप में गिरफ्तार युवकों के परिवार वालों ने योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार जताया है. 

Ghaziabad Fake Rape Case: गिरफ्तार युवकों के परिवार ने जताया योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 18 अक्टूबर एक महिला बोरे में मिली थी, जिसकी बाद शुरूआती पूछताछ में उसने पुलिस को किडनैप कर 5 लोगों द्वारा दो दिन तक रेप की बात कही. इस घटना के सामने आने के बाद देशभर में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही थी. इस बीच शुरुआती जांच में ही पुलिस ने मामले को फर्जी बताया है, जिसके बाद रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए युवकों के परिवार वालों ने योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस के प्रति आभार जताया है. 

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में दिल्ली की एक महिला नर्स ने बोरे में मिली थी, जिसने अपने साथ निर्भया जैसी दरिंदगी होने की बात कही. शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने भाई के जन्मदिन में शामिल होकर गाजियाबाद से दिल्ली लौट रही थी, तभी स्कार्पियो गाड़ी में आए 5 लोग उसे जंगल ले गए. जंगल में 2 दिनों तक दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. बाद में उसे बोरे में भरकर नंदग्राम इलाके में फेंक दिया. 

गाजियाबाद का गैंगरेप निकला स्क्रिप्टेड, महिला ने खुद रची साजिश, खुद ही डाली प्राइवेट पार्ट में रॉड

 

इस पूरे मामले में पुलिस ने 5 में से 3 कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शुरुआती जांच में ही ये बात सामने आ गई कि महिला ने जिन लोगों पर रेप का आरोप लगाया है उनके साथ महिला का प्रापर्टी का विवाद है. महिला ने प्रापर्टी की लालच में खुद के रेप की झूठी कहनी रची. इस पूरे मामले में जांच जारी है, साथ ही अब महिला से भी पूछताछ की जाएगी. अगर वह दोषी पाई जाती है, तो उसपर भी कार्रवाई होगी. 

परिवार ने जताया योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार
इस पूरे मामले में रेप के आरोप में गिरफ्तार युवकों के परिवारवालों ने योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस का आभार जताया है. परिवार के लोगों ने कहा कि योगी सरकार के नेतृत्व में गाजियाबाद पुलिस ने इस पूरे फर्जी प्रकरण का खुलासा किया है वो तारीफ के काबिल है.

 

Trending news