सरकार से संवाद: गठबंधन को लेकर बोले BJP-JJP नेता, कहा- अंत्योदय तक जाना है साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1490640

सरकार से संवाद: गठबंधन को लेकर बोले BJP-JJP नेता, कहा- अंत्योदय तक जाना है साथ

जी मीडिया की टीम आज गुरुग्राम में हरियाणा सरकार के साथ सरकार से संवाद कार्यक्रम कर रही है. इस दौरान हमारी टीम के साथ बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के नेताओं ने कही ये बात...

सरकार से संवाद: गठबंधन को लेकर बोले BJP-JJP नेता, कहा- अंत्योदय तक जाना है साथ

गुरुग्राम: गुरुग्राम में आज जी मीडिया की टीम सरकार से संवाद कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. इस कार्यक्रम के द्वारा जी मीडिया की टीम ने सरकार का हरियाणा को लेकर क्या विजन है, इसको लेकर बातचीत की. इस दौरान हमारी टीम के साथ भाजपा-जजपा (BJP-JJP) गठबंधन के नेता अर्जुन शर्मा (BJP) आशुतोष गर्ग (JJP) और जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: रात 12 बजे के बाद भी सजा रहा मंत्री विज का जनता दरबार, प्रदेशभर से पहुंचे लोग

कार्यक्रम के दौरान जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर ने कहा कि पहली बार हमने पहली बार भाजपा के साथ सरकार नहीं बनाई है. इससे पहले ताऊ देवीलाल ने भी भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई है. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा से हमारा पुराना संबंध है. तंवर ने कहा कि चाहे वाजपेयी की सरकार हो या मोदी की हमारा भाजपा से पहले से संबंध रहा है. वहीं चुनाव को लेकर कहा कि सभी लोग अपनी-अपनी तैयारी कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि अब तक मिलकर चले हैं आगे भी मिलकर चलेंगे. 

वहीं गठबंधन के सवाल को लेकर भाजपा नेता अर्जुन शर्मा ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि साथ मिलकर अंत्योदय तक जाना है और राज्य के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की सुविधा पहुंचानी है. 

इस दौरान जेजेपी नेता आशुतोष गर्ग ने कहा कि गठबंधन से हमारी पार्टी का NCR में लगे क्षेत्रों में बहुत फायदा हुआ है. वहीं उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को लेकर कहा कि लोग उनको सुनना पसंद करते हैं. वहीं भाजपा नेता ने दुष्यंत चौटाला को लेकर कहा कि वो बहुत सेंसिबल इंसान हैं. 

Trending news