Haryana News: संदीप सिंह मामले में अनुराग ढांडा का हरियाणा सरकार पर हमला, बोले- धृतराष्ट्र को अपराध नजर क्यों नहीं आ रहा?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1857150

Haryana News: संदीप सिंह मामले में अनुराग ढांडा का हरियाणा सरकार पर हमला, बोले- धृतराष्ट्र को अपराध नजर क्यों नहीं आ रहा?

Haryana Politics News: अनुराग ढांडा ने महिला जूनियर कोच उत्पीड़न मामले में मंत्री संदीप सिंह को लेकर कहा कि अब उसको जेल जाना पड़ेगा इसलिए जमानत लेने के लिए कोर्ट भाग रहा है. गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका लगाई है, लेकिन ये समझ नहीं आ रहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल धृतराष्ट्र बन कर क्यों बैठे हैं.

Haryana News: संदीप सिंह मामले में अनुराग ढांडा का हरियाणा सरकार पर हमला, बोले- धृतराष्ट्र को अपराध नजर क्यों नहीं आ रहा?

Haryana News: आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने मंगलवार को महिला जूनियर कोच उत्पीड़न मामले में मंत्री संदीप सिंह को एक बार फिर बेनकाब किया. उन्होंने कहा कि महिला जूनियर कोच के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ का आरोपित चार्जशिटिड मंत्री संदीप सिंह को समझ आ गया है कि उसके पाप का घड़ा भर गया है. अब उसको जेल जाना पड़ेगा इसलिए जमानत लेने के लिए कोर्ट भाग रहा है. गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका लगाई है, लेकिन ये समझ नहीं आ रहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल धृतराष्ट्र बन कर क्यों बैठे हैं? उनको अपने मंत्री का अपराध क्यों नजर नहीं आ रहा है? 

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल को हरियाणा की एक बेटी की आवाज क्यों सुनाई नहीं दे रही है? जो अपने मान सम्मान की रक्षा के लिए उनकी तरफ देख रही है. भाजपा जो ये नारा देती है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अब वो नारा कहां गया. अब सीएम को क्यों नजर नहीं आता कि अगर बेटियों के मान सम्मान के साथ इस तरह खिलवाड़ होगा और खिलवाड़ करने वाले व्यक्ति को अपनी कैबिनेट में रखेंगे तो उसका पूरे हरियाणा में क्या संदेश जा रहा है. ये बात सीएम मनोहर लाल को क्यों समझ नहीं आती है?

ये भी पढ़ें: Haryana Board 10th Result: हरियाणा बोर्ड 10वीं क्लास का रिजल्ट हुए जारी, जानें कितने बच्चों ने मारी बाजी

उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कहा कि समय रहते इस पर फैसला लीजिए. मंत्री संदीप सिंह को कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखाएं और उन्हें बर्खास्त करें. कहीं ऐसा न हो की आप हरियाणा के किसी भी हिस्से में जाएं संदीप सिंह का गुस्सा लोग आप पर उतारें और आपको काले झंडे दिखाकर आपका अपमान करें. इसके अलावा कहीं ऐसा न हो कि आपके मंत्री संदीप सिंह का पूरे हरियाणा में बहिष्कार हो. अगर आप प्रदेश की माताओं, बहनों और बेटियों के गुस्से से बचना चाहते हैं तो समय रहते संदीप सिंह को मंत्री पद से बर्खास्त करें.

उन्होंने कहा कि जब उस मंत्री को समझ आ गया है कि वह जेल जा सकता है. जब हरियाणा की उस बेटी ने अपने मुंह से खुद सारा किस्सा बयां कर दिया कि कैसे कैसे सीएम खट्टर के मंत्री ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. उसके बावजूद भी यदि सीएम साहब आंख पर पट्टी बांधे रहेंगे और अपने मंत्री के मोह में धृतराष्ट्र बने रहेंगे तो हरियाणा के लोग उनको कभी माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल मंत्री संदीप सिंह को कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखाएं और तुरंत मंत्री पद से बर्खास्त करें.

Trending news