हरियाणा पुलिस Dhoom स्टाइल से करेगी क्राइम को कंट्रोल, बनाया सॉलिड प्लान
Advertisement

हरियाणा पुलिस Dhoom स्टाइल से करेगी क्राइम को कंट्रोल, बनाया सॉलिड प्लान

Haryana Police: हरियाणा के सभी जलों में बाइक राइडर्स तैनात कर दिए गए हैं. इस अभियान के तहत सिरसा जिले में भी 40 बाइक राइडर आ गए हैं. ये राइडर भीड़भाड़ वाले स्थानों और तंग गलियों में गश्त कर बदमाशों की जल्द से जल्द पकड़ने का काम करेंगे.

 

हरियाणा पुलिस Dhoom स्टाइल से करेगी क्राइम को कंट्रोल, बनाया सॉलिड प्लान

सिरसा: क्राइम पर कंट्रोल करने के लिए कई बार क्रिमिनल की तरह सोचना और कदम उठाना जरूरी हो जाता है. आपको फिल्म धूम तो याद ही होगी, जिसमें  वारदात के बाद बदमाश रेसिंग बाइक की मदद से पलभर में पुलिस की नजर से गायब हो जाते थे. बाद में उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस भी रेसिंग बाइक का सहारा लेते हैं. ठीक वैसा ही नजारा हरियाणा में दिखाई दे रहा है. हरियाणा पुलिस ने अब बदमाशों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान चलाया है. अब वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश तंग गलियों से होकर पुलिस की आंख में धूल नहीं झोंक पाएंगे. 

अब ऐसे बदमाशों की धरपकड़ के लिए हरियाणा के सभी जलों में बाइक राइडर्स तैनात कर दिए गए हैं. इस अभियान के तहत सिरसा जिले में भी 40 बाइक राइडर आ गए हैं. ये राइडर भीड़भाड़ वाले स्थानों और तंग गलियों में गश्त कर बदमाशों की जल्द से जल्द पकड़ने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें : मां का दूध पीया है तो...ये कहावत और नवजात हो रहे MNC की मार्केटिंग के शिकार

सिरसा जिला राजस्थान और पंजाब के बॉर्डर पर है. दोनों बॉर्डर एरिया होने के चलते सिरसा जिला में क्राइम रेट ज्यादा है. यहां वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तंग गलियों का फायदा उठाकर आसानी से फरार हो जाते हैं, लेकिन अब पुलिस का दावा है कि बाइक राइडर्स की मदद से बदमाशों को जल्द से जल्द काबू किया जा सकेगा.

सिरसा के एसपी डॉ अर्पित जैन ने बताया कि हरियाणा पुलिस विभाग द्वारा हरियाणा के सभी जिलों में बाइक राइडर्स भेजे गए हैं. सिरसा में भी 40 बाइक राइडर्स आए हैं. उन्होंने कहा कि भीड़ भाड़ और तंग गलियों में ये बाइक राइडर्स निरीक्षण करेंगे और बदमाशों पर शिकंजा कसेंगे. 

हाल ही में हरियाणा की सरकार और पुलिस ने राज्य में नशा तस्करों की कमर तोड़ने के लिए ऑपरेशन आक्रमण चलाया था. इसके तहत पुलिस ने पूरे राज्य में एक साथ छापेमारी की थी. इस दौरान 573 एफआईआर दर्ज कर 1116 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. 

 

 

 

Trending news