Delhi-NCR Haryana News Live Updates 6 July 2022: पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर ठगे 49 लाख, शिकायत के साथ थाने पहुंचा युवक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1245963

Delhi-NCR Haryana News Live Updates 6 July 2022: पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर ठगे 49 लाख, शिकायत के साथ थाने पहुंचा युवक

पंचकूला सेक्टर 14 थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रैली निवासी अमित सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि अमित नामक शख्स के बयान दर्ज कर मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी. दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

Delhi-NCR Haryana News Live Updates 6 July 2022: पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर ठगे 49 लाख, शिकायत के साथ थाने पहुंचा युवक
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana News Live Updates 6 July 2022: दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा से जुड़ी खबरों पल-पल अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें.. 

06 July 2022
20:58 PM

पुलिस ने कार्रवाई कर 20 लाख का सोना किया बरामद
14 जून को अट्टा मार्केट में हुई टप्पे बाजी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 160 ग्राम सोने की टप्पे बाजी सुनार से लेकर फरार हुए थे. 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. बरामद सोने की कीमत करीब 20 लाख रुपये है.

19:11 PM

पुलिस अधीक्षक ने जिला साइबर थाना का किया उद्घाटन
यमुनानगर में थाना शहर जगाधरी में पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला साइबर थाना का उद्घाटन किया. इससे साइबर से जुड़े अपराधों पर तेजी से कार्रवाई हो सकेगी. एक्सपर्ट्स के मुताबिक साइबर से संबंधित कोई भी वारदात घटित हो तो तुरंत राष्ट्रीय साइबर हेल्पलाइन नंबर 1930 पर कॉल करके सूचित करें. संबंधित थाना और साइबर थाना जगाधरी में भी सीधे शिकायत कर सकते हैं. 

17:54 PM

कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को भेजा तीसरा नोटिस
कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को एक बार फिर से नोटिस भेजा है. पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को 30 दिनों में यह तीसरा नोटिस भेजा है.

15:43 PM

चोर भगवान के दर को भी नहीं छोड़ रहे
देश की राजधानी दिल्ली में चोर पूरी तरह से बेखौफ है. घर दफ्तरों की बात तो छोड़ दें चोर भगवान के दर को भी नहीं छोड़ रहे हैं. अब बिंदापुर थाना इलाके के नन्हें पार्क स्थित एक मंदिर में चोरों ने बीती रात धावा बोलकर काफी सारा सामान चुरा लिया. चोरों की करतूत सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हो गयी फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

13:30 PM

कांग्रेस विधायक BJP में शामिल
दिल्ली कांग्रेस को एक बड़ा झटका. पार्टी के 3 बार के विधायक रहे तरविंदर सिंह मारवाह आज बीजेपी में शामिल हो गए. तरविंदर सिंह 1998 से 2013 तक दिल्ली विधानसभा के सदस्य रहे हैं. मारवाह यूथ कांग्रेस के महासचिव भी रहे है. पार्टी महासचिव विनोद तावड़े ने BJP पार्टी में शामिल कराया. 

12:11 PM

हरियाणा पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी 
हरियाणा पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर 49 लाख की धोखाधड़ी का मामला आया है. रैली निवासी अमित सिंह ने सेक्टर 14 थाने में इसकी लिखित शिकायत दी है. शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है. सेक्टर 14 थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रैली निवासी अमित सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि अमित के बयान दर्ज कर मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी. दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. 

11:58 AM

केजरीवाल लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली में रोज़गार, व्यापार और अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ी ख़ुशख़बरी. साल 2023 की शुरुआत में दिल्ली सरकार एक विश्वस्तरीय Delhi Shopping Festival की मेजबानी करेगी. यह जानकारी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी है. वह डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं.

11:05 AM

स्कूल बस ने 6वीं छात्रा की ली जान, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

हरियाणा के रेवाड़ी में एक स्कूल बस ने 6वीं क्लास की छात्रा को टक्कर मार दी. इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम करके सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग की. ग्रामीणों ने कहा कि इस जगह सड़क हादसे अक्सर होते रहते हैं. अधिकारियों से शिकायत करते हैं, लेकिन सुनवाई नहीं होती है. लोगों ने चेतावनी दी कि जब तक सड़क पर ब्रेकर नहीं बन जाता, रोड जाम रखेंगे. पूरा मामला रेवाड़ी के भाडावास रोड स्थित खरसानकी गांव का है. 

आज है दलाई लामा का जन्मदिन, जानिए कैसे बनते हैं लामा,कितना तप और त्याग करना होता है?

Watch Live TV

09:49 AM

नूपुर शर्मा को धमकी देने वाला अजमेर का व्यक्ति गिरफ्तार
नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले अजमेर के उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पैगंबर मुहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को इनाम के रूप में अपना घर और संपत्ति देने की घोषणा की थी.

09:48 AM

होने वाली दिल्ली में जोर की बारिश, मौसम विभान ने बताई झमाझम की तारीख
दिल्ली-एनसीआर में हाल ही में मानसून में दस्तक दी है. इसके बावजूद लोगों वालों को गर्मी और उमस राहत नहीं मिल पा रही है. देश के ज्यादातर हिस्सों में भारी बारिश से बाढ़ जैसी स्थिति है, वहीं राजधानी दिल्ली में स्थिति एकदम उलट है. लेकिन मौसम विभाग ने आज बारिश की संभावन जताई है. आज बदल छाए रहने और हल्की बारिश की भी हो सकती है. लगातार 11 जुलाई तक बारिश हो की संभावना मौसम ने जताई है. 

09:44 AM

सितंबर हो सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव
हरियाणा में पंचायत चुनाव (Haryana Panchayat Election 2022) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. संभावना है कि राज्य में सितंबर‌‌ में चुनाव हो सकते हैं. चुनाव आयोग ने प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर आरक्षित सीटों के ड्रॉ, वार्डबंदी की प्रकिया पूरी करने की बात कही है. जिला परिषद अध्यक्ष, पंचायत समिति अध्यक्ष का सीधा चुनाव सीधा नहीं होगा. 

Watch Live TV

09:19 AM
07:29 AM

गाजियाबाद पुलिस ने दी परिवार को सुरक्षा
गाजियाबाद के इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं परिवार को पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी दे दी गई है. अब देखना ये होगा कि गाजियाबाद पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

07:21 AM

गाजियाबाद में उदयपुर जैसी घटना को अंजाम का 'स्पीड पोस्ट' 

गाजियाबाद के लोनी के एक व्यापारी को ये लेटर उसके घर के पते पर भेजा गया है. भेजने वाले ने अपना पता लोनी का बताया है और कहा हम मर भी जाएं तो गम नहीं. हम पठान है. मामला फेसबुक पर एक पोस्ट से जुड़ा हुआ है कानपुर में हुई हिसा को लेकर व्यापारी देवेंद्र ढाका ने फेसबुक पर लिखा था की सूअर से दूर रहना चाहिए क्योंकि ये झुंड में शिकार करते हैं.

07:20 AM

बाप-बेटी की जोड़ी ने रचा इतिहास, समान फॉर्मेशन में उड़ाए हॉक-132 विमान
एयर कमोडोर संजय शर्मा, जो भारतीय वायु सेना में एक अनुभवी फाइटर पायलट हैं, और उनकी बेटी अनन्या शर्मा, जिन्हें दिसंबर 2021 में फाइटर पायलट के रूप में कमीशन किया गया था, ने 30 मई 2022 को वायु सेना स्टेशन, बीदर में हॉक-132 एडवांस्ड जेट ट्रेनर्स (एजेटी) के समान फॉर्मेशन में उड़ान भरी. आईएएफ ने मंगलवार को कहा, पिता-बेटी की जोड़ी ने 30 मई 2022 को इतिहास रचा, एयरफोर्स स्टेशन बीदर में हॉक-132 ऐस के समान फॉर्मेशन में उड़ान भरी, जहां फ्लाइंग ऑफिसर अनन्या शर्मा के तेज और अधिक बेहतर लड़ाकू विमानों पर स्नातक होने से पहले प्रशिक्षण ले रही हैं.

Trending news