Delhi NCR Haryana Live News: 15 अगस्त को सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली सीएम करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1301503

Delhi NCR Haryana Live News: 15 अगस्त को सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली सीएम करेंगे संबोधित

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर छत्रसाल स्टेडियम में दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर दिल्लीवासियों को संबोधित करेंगे. 

2021 में हुई थी अर्जुन की हत्या. स्पेशल सेल की गिरफ्त में आरोपी
LIVE Blog

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर छत्रसाल स्टेडियम में दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर दिल्लीवासियों को संबोधित करेंगे. 

 

14 August 2022
23:56 PM

फरार आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली
गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे टॉप टेन बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी. ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 थाना क्षेत्र का मामला है.

22:15 PM

एक घंटे की बारिश में जलमग्न हुआ यमुनानगर 
महज 1 घंटे की बरसात ने यमुनानगर नगर निगम प्रशासन की पोल खोली. बरसात की वजह से शहर जलमग्न हुआ. सड़कों पर कारें और मोटरसाइकिल तैरने लगी. शहर की 70 फीसदी सड़कों के ऐसे हालात.

19:47 PM

गुजरात से आए पत्रकारों ने की सीएम केजरीवाल के मॉडल की तारीफ

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सरकार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या यानी आज शाम 4 बजे त्याग राज स्टेडियम में हर हांथ तिरंगा कार्यक्रम रखा गया है. कार्यक्रम के दौरान दिल्लीवासियों को तिरंगा वितरण किया जाएगा. इसके साथ ही तिरंगे के साथ सामूहिक राष्ट्रगान होगा. साथ ही देश को विश्व का सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि आज गुजरात से कई पत्रकार बंधु दिल्ली आए. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और अस्पताल देखें. इसके बाद वो लोग सीएम से बोले सर, विरोधी चाहे जो बोलें, पर आपने स्वास्थ्य और शिक्षा में शानदार काम किया है. इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में मौका मिला तो गुजरात में भी ऐसा ही अच्छा काम करेंगे.

16:55 PM

झज्जर में दीवार बनाने को लेकर की बुजुर्ग की हत्या
झज्जर में मामूली विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दीवार बनाने को लेकर विवाद हुआ था. मृतक की पुत्रवधू भी झगड़े में गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को झज्जर के निजी अस्पताल में किया गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा. यह मामला झज्जर के गांव शेखुपुर का है.

16:55 PM

भगोड़ा घोषित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली में द्वारका जिले की जाफरपुर थाना पुलिस ने रात में सेंधमारी के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपनी पहचान जयवीर निवासी जाफरपुर कलां बताई है. चोरी करने के बाद वह अपने घर से भाग गया और बार-बार पता बदलता रहा. मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी पहचान और नाम भी बदल लिया.

 

14:48 PM

दिल्ली में बारिश के बाद मौसम हुआ खुशनुमा
दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद मौसम खुशनुमा हो गया है, पिछले 5-6 दिनों से उमस भरी गर्मी का सितम झेल रहे लोगों को बारिश के बाद राहत मिली है. 

14:47 PM

जिला मंत्री भुवनेश सिंघल ने किया राष्ट्रीय ध्वज का वितरण
उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा क्षेत्र में भाजपा के जिला मंत्री भुवनेश सिंघल ने आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए तिरंगे का वितरण किया.  75 वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर-घर जाकर राष्ट्रीय ध्वज का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से ध्वज को अपने घर पर लगाने की बात भी कही.  

13:01 PM

श्रीकांत त्यागी के परिवार के पक्ष में उतरी आरएलडी

बलराम पाण्डेय/नोएडाः नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी मामले में अब राजनीति तेज हो गई. RLD के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा योगी सरकार ने गालीबाज श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई की अच्छी बात है लेकिन उसकी पत्नी को तीन दिन तक पुलिस ने गैर कानूनी ढंग से हिरासत में रखा ये कहा से जायज है उन पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो जिन्होंने श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में रखा था.  साथ ही क्षेत्रीय सांसद महेश शर्मा को एक महिला का दर्द दिखा दूसरी महिला का क्यो नहीं

 

 

12:58 PM

बदमाशों को काबू करने और त्योहारों में कोई अनहोनी न हो, शाहदरा में शुरू किया गया मॉक ड्रिल अभियान

राजकुमार भाटी/नई दिल्लीः पुलिस को 6 बजे कॉल मिली थी कि मंदिर मार्ग पर एक स्कूटी पर कुछ संदिग्ध घूम रहे हैं जिसके बाद उन्होंने एक होटल के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी है और होटल के अंदर घुस गए हैं. पुलिस के आला अधिकारी और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और कमांडो दस्ते को मौके पर बुलाया गया जिसके बाद बदमाशों को काबू किया गया आने वाले त्योहारों को देखते हुए कोई अनहोनी ना हो जाए पुलिस ने एक मॉक ड्रिल का आयोजन किया.

 

12:55 PM

अंबाला में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

अंबाला में 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय शिरकत करेंगे. इसको देखते हुए अंबाला में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई. हर आने जाने वाले वाहन पर नजर रखी जा रही है. अंबाला में कैंटोनमेंट इलाका, कैंट रेलवे स्टेशन होने चलते भी सुरक्षा व्यवस्था पर खास ध्यान दिया जाता है.

12:53 PM

तिरंगा चूड़ियों की बड़ी मांग, बड़ी संख्या में महिला खरीद रही है तिरंगा चूड़ियां

स्वतंत्रत के 75 वर्ष पूरे होने पर देश में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवाहन किया था इस मौके पर कि हर घर तिरंगा पहुंचे इसको लेकर हर जगह जोश और जुनून हैं जहां एक तरफ लोग तिरंगा रैली निकाल रहे हैं वहीं महिलाएं भी इस अमृत महोत्सव में भी पीछे नहीं हैं बड़ी संख्या में हिंदू और मुस्लिम महिलाएं तिरंगा चूड़ियां खरीद रही है इस बार तिरंगा चूड़ियों का बाजार भी काफी बढ़ गया है इसी को लेकर हमने बातचीत की

 

11:28 AM

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजामों के बाद दिल्ली के इस इलाके में गोलीबारी

एक तरफ जहां स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजामो का दावा करती है वहीं दूसरी तरफ जनकपुरी थाना इलाके के पोसांगीपुर गांव में बीती रात बदमाशों ने दो लड़कों को गोली मार दी गनीमत यह रही कि गोली जांघ में लगी और उनकी जान बच गई मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी की इस घटना को अशरफ और उसके साथियों ने अंजाम दिया है. गोली पोसांगी पुर गांव में ही रहने वाले सागर और करण को लगी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अशरफ का पोसांगीपुर गांव में ही रहने वाले सौरव से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद अशरफ ने अपने बंदों को उन्हें मारने के लिए भेजा था.

 

11:25 AM

झज्जर में प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सबसे लंबी तिरंगा यात्रा को दिखाई हरी झंडी 
झज्जर में स्कूली बच्चों ने सबसे लंबी तिरंगा यात्रा निकाली, यह यात्रा 2022 मीटर की थी. प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने अम्बेड़कर चौक से हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया जो भगत सिंह चौक पर जाकर सम्पन्न हुई. 

 

11:22 AM

हर घर तिरंगा अभियान के तहत गांधी दर्शन म्यूजियम में फहराया गया तिरंगा
दिल्ली के गांधी दर्शन म्यूजियम मे हर घर तिरंगा अभियान के तहत बीजेपी उपाध्यक्ष कुलजीत चहल और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान किया इस मौके पर पियूष गोयल ने राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए भारत माता की जय जैसे नारे लगाए. देश में राष्ट्रवाद और देशभक्ति को मजबूत करने के लिहाज से 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान शुरू किया गया है. 

09:54 AM

PM मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के निधन पर जताया दुख, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए और श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘राकेश झुनझुनवाला एक अदम्य साहस वाले व्यक्ति थे, जीवन से भरपूर,  मजाकिया और व्यावहारिक. वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं. वह भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे. उनका जाना दुखद है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ॐ शांति.’

 

 

09:50 AM

5 हजार से की शुरुआत और करोड़ क कारोबार का किया आगाज और अब दुनिया को कहा अलविदा

Rakesh Jhunjhunwala: शेयर मार्केट के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला ने रविवार यानी की आज सुबह 62 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि राकेश झुनझुनवाला पिछले काफी समय से कई बीमारियों से झूझ रहे थे. स्वास्थ्य बिगड़ने पर झुझुनवाला के परिजन उन्हें रविवार सुबह अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने अंतिम सांसें लीं. मिडास टच वाले निवेशक को भारत का वॉरेन बफे कहा जाता था.

09:48 AM

बीजेपी का हर घर तिरंगा अभियान

बलराम पाण्डेय/नई दिल्लीः देश में राष्ट्रवाद और देशभक्ति को मजबूत करने के लिहाज से हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त तक किया जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की आवाम से घर में झंडा लगाने को कहा. दिल्ली के गांधी दर्शन म्यूजियम मे हर घर तिरंगा अभियान के तहत दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष कुलजीत चहल और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान किया. इस मौके पर पियूष गोयल ने राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए भारत माता की जय जैसे नारे लगाए.

 

07:46 AM

मुख्यमंत्री केजरीवाल आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर त्यागराज स्टेडियम में राष्ट्रीय गान गाया जाएगा

आज़ादी के 75 साल पूरे होने की पूर्व सांध्य पर दिल्ली की मुख्यमंत्री केजरीवाल और मंत्रिमंडल का 14 अगस्त को शाम में लोगों के साथ राष्ट्रीय गान गायन में शामिल होंगे. सीएम केजरीवाल के साथ पूरा मंत्रिमंडल भी कार्यक्रम में होगा शामिल. कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल फ्रिबिज मामले में भी केंद्र पर साध सकते हैं निशाना.

Trending news