Delhi-NCR Haryana Live Updates: CP के एक रेस्टोरेंट में लगी आग, 6 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1258054

Delhi-NCR Haryana Live Updates: CP के एक रेस्टोरेंट में लगी आग, 6 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिनभर की सभी बड़ी ख़बरें और लाइव अपडेट्स के लिए जुड़े रहे Zee दिल्ली-NCR हरियाणा के साथ. यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है. 15 जुलाई, 2022 के अपडेट्स के लिए आप हमारे साथ यहां जुड़े रहे.

Delhi-NCR Haryana Live Updates: CP के एक रेस्टोरेंट में लगी आग, 6 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद
LIVE Blog

दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट में शुक्रवार यानी की आज सुबह आग लग गई. आग से रेस्टोरेंट को नुकसान पहुंचा है. दम विभाग की ओर से मौके पर 6 गाड़ियां भेजी गई थी, जिसकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया है.

15 July 2022
23:48 PM

असली नकली मामले पर राम रहीम ने दिया जवाब
पैरोल पर आए राम रहीम असली नकली मामले पर राम रहीम ने दिया जवाब. ऑनलाइन सत्संग को दौरान राम रहीम ने कहा कि हम पतले क्या हुए लोग हमें नकली कहने लग गए. सत्संग सुन रहे हमारे समर्थकों को पता है कि हम उनके गुरु हैं. बाकी माननीय कोर्ट ने याचिका खारिज कर जवाब दे दिया है. राम रहीम इस वक्त 30 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर है. 

22:59 PM

द्वारका में एक शख्स की पीट-पीटकर की हत्या 
दिल्ली के द्वारका सेक्टर 16 बी में एक युवक की पीट-पीटकर के हत्या कर दी गई. यह वारदात कल रात में हुई थी, लेकिन पुलिस को आज दिन में इस मामले की सूचना हरि नगर के दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल से मिली. जब हॉस्पिटल में एक शख्स को भर्ती कराने के लिए लाया गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

22:29 PM

कूलिंग टावर में कूदकर NTPC के DGM ने की आत्महत्या
ग्रेटर नोएडा एनटीपीसी DGM सतीश कुमार का शव मिला. कूलिंग टावर में कूदकर की आत्महत्या. ऑफिस के काम के चलते तनाव में रहते थे. NTPC परिसर के अंदर गाड़ी छोड़कर आत्महत्या की. आज शाम के समय  DGM की गाड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी. NTPC मे तलाशी के बाद कूलिंग टावर के‌ अंदर शव मिला पड़ा हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

22:02 PM

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू देंगे फेयरवेल पार्टी
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू देश के सभी राज्यपाल और उपराज्यपाल को फेयरवेल पार्टी देंगे. जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति राम कोविंद राष्ट्रपति भवन में 16 जुलाई की शाम 7 बजे रात्रि भोज के लिए सभी राज्यपाल और उपराज्यपाल को आमंत्रित किया है. वहीं 1 दिन बाद यानी 17 जुलाई को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सभी राज्यपाल और उपराज्यपाल को लंच पर बुलाया है.

 

20:26 PM

ऑटो चालक की आंखों में मिर्ची डालकर लूटे 50 लाख रुपये
साउथ दिल्ली के लाजपत नगर के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों से 50 लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों ने ऑटो चालक की आंखों में मिर्ची डालकर ऑटो के पीछे बैठे दो लोगों से लगभग 50 लाख रुपये लूट लिए. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से तुरंत फरार हो गए. साउथ जिले की पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और घटना की जांच कर रही है. जब ऑटो चालक मीडिया से बात करने लगा तो पुलिस ने उसे बात नहीं करने दी. फिलहाल मौके पर डीसीपी सहित कई आला अधिकारी मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं. 

 

18:54 PM

खेदड़ थर्मल विवाद मामला: 7 वें दिन भी नहीं हुआ दाह संस्कार
हिसार खेदड़ थर्मल विवाद का मामला में जेल में बंद चारों युवकों की जमानत हो गई है. विवाद के दौरान गिरफ्तार 4 युवाओं की रिहाई के लिए गुरुवार को अदालत में याचिकाएं दायर की गई थी. कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए युवाओं को जमानत दे दी है. अब मृतक धर्मपाल के शव का दाह संस्कार के लिए गांव में ग्रामीणों की मीटिंग चल रही है. शव अभी गौशाला के फ्रीजर में है. पुलिस और ग्रामीणों की झड़प के दौरान मरने वाले धर्मपाल का 7 वें दिन भी दाह संस्कार नहीं हो सका.

17:18 PM

फरीदाबाद में सीएम मनोहर लाल बोले- अमीर और गरीब के बीच की खाई को पाटना है
फरीदाबाद में बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन पहले सत्र में सीएम मनोहर लाल ने अपने संबोधन में कहा की भाजपा की सोच अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के हिसाब से बन रही हैं. सरकार की योजनाएं अमीरी और गरीबी के बीच की खाई को पाटने के लिए काम कर रही हैं. गरीब व्यक्ति को ऊपर लाने के लिए सरकार काम कर रही है. शिविर के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कम्युनिस्ट भी अमीरी गरीबी की खाई को पाटना चाहते हैं, लेकिन उनका तरीका गलत है. वे गरीब को गरीब छोड़कर अमीरों को लूट कर गरीब बनाकर बराबरी पर लाना चाहते हैं. भाजपा गरीबों को अमीरों के बराबर में लाकर खड़ा करना चाहती है. इसी सोच पर सरकार काम कर रही है.

15:21 PM

किंगडम ऑफ ड्रीम्स को HSVP ने किया सील
गुरुग्राम के सेक्टर-29 स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील किया गया. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) ने किया किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील. तकरीबन 100 करोड़ रुपये की बकाया राशि जमा न करवाने के चलते किंगडम ऑफ ड्रीम को सील किया गया. बीते कई सालों ने HSVP बकाया राशि को लेकर किंगडम ऑफ ड्रीम्स प्रबंधन को नोटिस जारी कर रखा था. किंगडम ऑफ ड्रीम्स प्रबंधन ने जमीन लीज पर ली हुई है. किंगडम ऑफ ड्रीम्स दुनियाभर में विख्यात है.

13:19 PM

अंबाला रेलवे सीआईए ने पकड़ी 3 करोड़ की हिरोइन
अंबाला कैंट स्टेशन पर रेलवे सीआईए ने 3 किलो हीरोइन बरामद की है. पुलिस के द्वारा जामनगर कटरा एक्सप्रेस ट्रेन में पानीपत स्टेशन में चेकिंग के दौरान एक बैग मिला जिसमे 3 किलो हीरोइन थी. इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 3 करोड़ आंकी जा रही है. 

 

11:45 AM

कावड़ यात्रा की वजह से दिल्ली के ये रूट हुए डायवर्ट
कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर से कांवड़ यात्रा की शुरूआत हो गई है, जो 26 जुलाई तक चलेगी. यह यात्रा गोमुख, ऋषिकेश और हरिद्वार जाएगी. यात्रा की वजह से दिल्ली में भी डायवर्जन किया जाएगा. पूर्वी दिल्ली से लेकर शाहदरा, उत्तर पूर्वी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से संबंधित सभी रूट कावड़ यात्रा के दौरान प्रभावित होंगे. 16 तारीख की रात से भारी वाहनों के लिए भी रूट डायवर्ट कर दिए जाएंगे. जरूरत के हिसाब से आने वाले दिनों में हल्के वाहनों के लिए भी डायवर्ट प्रभावी किया जा सकता है. 

11:43 AM

कावड़ यात्रा को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी 
IB की थ्रेट रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ने कावड़ यात्रा को लेकर एडवाइजरी जारी की है. किसी भी खतरे से निपटने के लिए यात्रा में ज्यादा पुलिस बल तैनात किये जाएंगे. रेलवे बोर्ड को भी ट्रेनों में खतरे को देखते हुए, सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं. 

 

09:38 AM

18-59 साल के लोगों को आज से लगेगी फ्री बूस्टर डोज 
देशभर में आज से 18 साल से अधिक और 60 साल से कम उम्र के सभी व्यक्तियों को फ्री में बूस्टर डोज लगाया जाएगा. 60 साल से ज्यादा उम्र के व्यक्तियों को पहले से ही मुफ्त में बूस्टर डोज लगाई जा रही है. सरकार ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आगामी 75 दिनों तक के लिए ये सुविधा शुरू की है, जिसमें आप अपने नजदीकी वैक्शीनेशन सेंटर पर जाकर बूस्टर डोज लगवा सकते हैं.  

09:37 AM

दिल्ली मे चलती कार में नाबालिग छात्रा से किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के वसंत विहार पुलिस डिस्ट्रिक्ट इलाके में फिर से गैंगरेप की घटना सामने आ है. निर्भया कांड की यादें एक बार फिर से ताज़ा हो गईं है, वहीं दिल्ली पुलिस ने चलती कार के अंदर एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की वारदात में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, छात्रा का आरोप है कि तीन लड़के कार में बिठाकर उसे दिल्ली की सड़कों पर लेकर घूमते रहे थे. फिर गाजियाबाद ले गए.... पढ़ें पूरी खबर....

08:11 AM

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, पढ़ें

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर केंद्र मंत्री वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बड़ा बयान जारी किया है. पढ़ें पूरी खबर...

पढ़ें पूरी खबरः Petrol-Diesel Update: बढ़ती कीमतों के बीच वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठेंगे आप

 

06:57 AM

खेदड़- किसानों का धरना जारी, नहीं हुआ अंतिम संस्कार

खेदड़ पावर प्लांट की राख को लेकर आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच टकराव में मृत किसान धर्मपाल का आज नहीं हुआ अंतिम संस्कार, युवाओं की रिहाई ना होने पर लिया गया फैसला. रिहाई ना होने तक अंतिम संस्कार ना करने का किया गया है ऐलान

06:54 AM

अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली जनहित याचिका पर आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

भारतीय सेनाओं में भर्ती के लिए लाई गई नई अग्निपथ योजना को लेकर पिछले दिनों तमाम राजनीतिक पार्टियों ने विरोध किया. हालांकि, सरकार बार-बार इसे वक्त की जरूरत बताती रही और कहा कि इससे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होगा. इसके बावजूद विरोध के स्वर उठते रहे और अब यह मामला सुप्रीम में है. अग्निपथ योजना के खिलाफ लगाई गई याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट में 15 जुलाई को सुनवाई होगी. इस याचिका पर जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और एएस बोपन्ना की पीठ सुनवाई करेगी.

 

06:51 AM

PM मोदी का गुजरात दौरा, आज करेंगे विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

पीएम मोदी सुबह 11.30 बजे हिम्मतनगर में साबर डेयरी से जुड़ी कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. वहीं पर कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे पीएम. उसके बाद शाम 4 बजे गांधीनगर जाएंगे. वहां पर गिफ्ट सिटी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

06:49 AM

निजी स्कूलों से DTC बसों की वापसी, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने जताया विरोध

दिल्ली में तेजी से बढ़ती प्बलिक ट्रांसपोर्ट की डिमांड को देखते हुए डिटीसी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए स्कूलों से पिक और ड्रॉप के लिए मुहैया कराई जा रही 350 से ज्यादा बसों को वापस लेने के फैसले किया है. इस फैसले का प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने कड़ा विरोध किया है.

06:43 AM

15 जुलाई से Free लगेगा कोरोना का बूस्टर डोज

देश में 18 से 59 साल के आयुवर्ग के लोग सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर कोरोना की बूस्टर डोज मुफ्त लगवा सकेंगे. 75 दिन के एक विशेष अभियान के तहत ऐसा किया जाएगा .जिसकी शुरुआत 15 जुलाई से हागी. कोरोना के ऐहतियाती डोज के प्रति जागरुकता बढ़ाने के उद्देश्य से भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने के मौके पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत अभियान चलाया जाएगा.

 

06:42 AM

निजी स्कूलों से DTC बसों की वापसी, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने जताया विरोध

दिल्ली में तेजी से बढ़ती प्बलिक ट्रांसपोर्ट की डिमांड को देखते हुए डिटीसी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए स्कूलों से पिक और ड्रॉप के लिए मुहैया कराई जा रही 350 से ज्यादा बसों को वापस लेने के फैसले किया है. इस फैसले का प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने कड़ा विरोध किया है.

Trending news