Vivek Bindra Beats Wife: हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 12वीं क्लास का परीक्षा परिणाम
Advertisement

Vivek Bindra Beats Wife: हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 12वीं क्लास का परीक्षा परिणाम

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Vivek Bindra Beats Wife: हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 12वीं क्लास का परीक्षा परिणाम
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

22 December 2023
23:03 PM

आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने किया पहलवानों का समर्थन

21:40 PM

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मिडिया एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के समग्र उत्थान हेतु कर हस्तांतरण प्रक्रिया में प्रदेश हेतु जारी ₹13,088.51 करोड़ की अतिरिक्त किस्त के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का हार्दिक आभार एवं मा. केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी का धन्यवाद. यह धनराशि प्रदेश के विकास और लोक कल्याणकारी कार्यों को नई गति व व्यापकता प्रदान करेगी.

21:32 PM

मल्लिकार्जुन खरगे ने लिखा जगदीप धनखड़ को पत्र

 

20:17 PM

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती ('किसान सम्मान दिवस-2023') पर आयोजित कृषकों, कृषि उद्यमियों, FPO एवं कृषि वैज्ञानिकों के सम्मान समारोह में सम्मिलित होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. लोक भवन सभागार, लखनऊ 23 दिसंबर, प्रातः 10:00 बजे आयोजित.

19:48 PM

ED ने CM केजरीवाल को तीसरा समन भेजते हुए 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है.

19:34 PM

पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने आज दिल्ली स्थित प्रियंका गांधी के कार्यालय में मिले. बजरंग पूनिया के पद्मश्री लौटाने के फैसले के बाद आज साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने प्रियंका गांधी से मुलाकात की है. बता दें कि कल साक्षी मलिक ने ये ऐलान किया था कि वो रेस्लिंग त्यागती हैं.

19:03 PM

गुरुग्राम में रजाई-गद्दों की दुकान में लगी आग

गुरुग्राम के रवि नगर में रजाई-गद्दों की दुकान में लगी आग पर पाया गया काबू. मौके पर पहुंची आधा दर्शन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू आग ने पूरी दुकान को अपनी आगोश में ले लिया. दुकान का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका है. आग लगने के बाद लोगों ने भी फायर ब्रिगेड की सहायता की. हालांकि गणीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

18:44 PM

नहीं रहे अमृता के इमरोज
मशहूर चित्रकार और कवि इमरोज ने आज 97 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. इमरोज उम्र की बिमारियों से जुझ रहे थे.  कुछ दिनों पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. आज मुंबई के कांदिवली स्थित अपने घर पर उन्होंने आखिरी सांस ली.

 

18:18 PM

नोएडा में 8वे फ्लोर से गिरी लिफ्ट, 8 लोग घायल
नोएडा में एक बार फिर लिफ्ट गिरने की घटना सामने आई है. सेक्टर 125 में 8वे फ्लोर से लिफ्ट गिरी. इस लिफ्ट में 8 लोग सवार थे. लिफ्ट में 8 लोगों को आई चोट. सभी 8 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों का जेपी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के सेक्टर 125 स्तिथ रिवर साइट टावर की घटना है.

 

 

18:10 PM

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रतिक्रिया
पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कुश्ती संघ के चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए बोले कि चुनाव होते रहते हैं खिलाड़ियों को हौंसला नहीं तोड़ना चाहिए. रेसलर साक्षी मलिक ने जल्दबाजी में ऐसा फैसला नहीं लेना चाहिए था. साक्षी ने देश के लिए मेडल जीतकर नाम कमाया, आगे भी वे देश के लिए खेलती तो अच्छा होता बोले.

 

18:03 PM

दिल्ली-एनसीआर में लगा ग्रैप -3
दिल्ली-एनसीआर में गैर-जरूरी निर्माण कार्य पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. क्योंकि केंद्र की ओर से वायु प्रदूषण नियंत्रण योजना के तहत चरण -3 प्रतिबंध लागू किया है.

 

16:03 PM

दिल्ली मुख्यालय के बैठक में शाम 7 बजे शामिल होंगे PM Modi
दिल्ली मुख्यालय पर बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक जारी. 4 बजे से शाम 6.15 बजे तक पहला सत्र. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने की बैठक की शुरुआत. इस बैठक में उन्होंने नए पदाधिकारियों का परिचय कराया. बी. एल. संतोष ने सुशासन दिवस पर तरुण चुघ देंगे प्रजेंटेशन. वीर बाल दिवस मनजिंदर सिंह सिरसा का प्रजेंटेशन नमो ऐप कुलजीत चहल का प्रजेंटेशन. करीब 7 बजे पीएम नरेंद्र मोदी आयेंगे बैठक में. विनोद तावड़े, सुनील बंसल, अमित मालवीय द्वारा दिया जाएगा प्रेजेंटेशन. आज बैठक के अंत में पीएम मोदी का होगा संबोधन.

 

 

 

 

15:43 PM

संजय सिंह की जमानत याचिका खारिज
आबकारी नीति मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की सासंद संजय सिंह की जमानत याचिका. बता दें कि आबकारी नीति मामले में संजय सिंह गिरफ्तार है.

 

15:28 PM

Kurukshetra News: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता सम्मेलन संत सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि विश्व की सभी समस्याओं का समाधान भगवद्गीता में निहित है. उन्होंने कहा, देश की एकता व अखंडता को मूर्तस्वरूप दिलाने के लिए धारा 370 हटी. राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण व ट्रिपल तलाक की भी समाप्ती हुई है. गृहमंत्री बोले, देश-विदेश में गीता को प्रचारित करने में स्वामी ज्ञानानन्द महाराज की अहम भूमिका.

 

 

15:26 PM

Kurukshetra News: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता सम्मेलन संत सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि विश्व की सभी समस्याओं का समाधान भगवद्गीता में निहित है. उन्होंने कहा, देश की एकता व अखंडता को मूर्तस्वरूप दिलाने के लिए धारा 370 हटी. राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण व ट्रिपल तलाक की भी समाप्ती हुई है. गृहमंत्री बोले, देश-विदेश में गीता को प्रचारित करने में स्वामी ज्ञानानन्द महाराज की अहम भूमिका.

 

 

15:02 PM

राजनीति में हो सकती है साक्षी मलिक की एंट्री! ( Sakshi malik may join Politics)

साक्षी मलिक के संन्यास के बाद उनकी माता सुदेश मलिक भी भावुक हुईं.  सुदेश मलिक ने कहा कि बेटी के करियर का ऐसे अंत होने की उम्मीद नहीं थी. हालांकि नई जानकारी सामने आई है कि साक्षी मलिक की राजनीति में एंट्री हो सकती है. साक्षी महिला हितों और उनकी आवाज के लिए राजनीतिक करियर की शुरुआत कर सकती हैं.

 

 

 

 

13:54 PM

Delhi News: केंद्र ने राज्यों को कर हस्तांतरण की अतिरिक्त किस्त के रूप में 72,961.21 करोड़ रुपये जारी किए

 

13:13 PM

Delhi Protest: संसद सुरक्षा सेंध मामले में सांसदों के निलंबन पर राहुल गांधी

13:11 PM

Parliament security breach: संसद सुरक्षा सेंध मामले में बोले राहुल गांधी, BJP सांसदों पर लगाए ये बड़े आरोप

 

12:47 PM

Delhi Protest: सांसदों के निलंबन पर बोले कांग्रेस सांसद शशि थरूर

 

12:23 PM

Manish Sisodia: शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी

 

11:58 AM

Jantar Mantar Protest: कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने सांसदों के निलंबन पर उठाए सवाल

 

11:37 AM

Jantar Mantar Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर 146 विपक्षी सांसदों के निलंबन के विरोध में इंडिया ब्लॉक के नेता हुए एकजुट

 

11:36 AM

Parliament Security Breach:  नीलम को FIR कॉपी उपलब्ध कराने के पटियाला हाउस कोर्ट के के आदेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया हाइकोर्ट का रुख
संसद की सुरक्षा में सेंध मामले में नीलम को FIR कॉपी उपलब्ध कराने के पटियाला हाउस कोर्ट के के आदेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने HC का रुख किया. इस मामले में दिल्ली HC आज ही सुनवाई करेगा.

 

11:05 AM

Protests Against Suspension of MPs: केरल के तिरुवनंतपुरम में राजभवन के सामने 146 विपक्षी सांसदों के निलंबन के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ का प्रदर्शन

 

10:52 AM

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह का चंडीगढ़ दौरा आज, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

 

10:28 AM

Republic Day 2024: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन होंगे 2024 में भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि

 

10:27 AM

Covid-19 Update: 24 घंटे में भारत में सामने आए कोरोना के 328 नए मामले

 

10:14 AM

Covid19 Cases: स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, केरल में 21 दिसंबर को कोविड19 के 265 नए सक्रिय मामले सामने आए और एक मौत हुई

 

10:04 AM

Ram Mandir: राम जन्मभूमि मंदिर के भव्य अभिषेक से पहले श्री राम और राम मंदिर मॉडल की अंगूठी बनी आकर्षण का केंद्र

 

10:03 AM

Republic Day parade Rehearsals:दिल्ली के कर्तव्य पथ पर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल शुरू

 

09:26 AM

Delhi Pollution: राजधानी दिल्ली में फिर बढ़ा प्रदूषण
दिल्ली में प्रदूषण ने एक बार फिर लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है।.गुरुवार को प्रदूषण के स्तर में बीते दो दिनो की तुलना में काफी अधिक इजाफा हुआ है, जो आने वाले दिनों में और बढ़ सकता है. सीपीसीबी के एयर बुलेटिन के अनुसार, आज यानी शुक्रवार को राजधानी का एक्यूआई 396 पर पहुंच गया, सात जगहों पर यह गंभीर रहा. वहीं 29 जगहों पर यह बेहद खराब रहा.  सबसे प्रदूषित जगहों में शादीपुर का एक्यूआई 428, आईटीओ का 441, पंजाबी बाग का 431, नेहरू नगर का 443, जहांगीरपुरी का 439, मुंडका का 432, आनंद विहार का 436 रहा. मौसम विभाग ने आज हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई है, लेकिन यह प्रदूषण पर अधिक असर नहीं डालेगी. राजधानी में इस बार प्रदूषण में 16 प्रतिशत हिस्सेदारी ट्रांसपोर्ट की रही, वहीं सात प्रतिशत के करीब प्रदूषण दिल्ली और आसपास की इंडस्ट्रियों से रहा.

 

08:56 AM

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली सहित इन राज्यों में बारिश के आसार
पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी का असर राजधानी दिल्ली सहित समूचे उत्तर भारत में भी देखने को मिल रहा है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. वहीं दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित आस-पास के इलाकों में हल्की बूंदाबांदी के भी आसार हैं.

 

08:08 AM

Ghaziabad News: गाजियाबाद में छज्जे की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत, दो घायल
गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक मकान का छज्जा गिरने से 3 बच्चियां उसकी चपेट में आ गईं. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई तो वहीं दो बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

07:30 AM

Delhi News: दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में कोहरे की हल्की परत छाई हुई है

07:03 AM

Delhi Weather: तापमान में गिरावट के बाद कोहरे की परत से ढकी राजधानी

 

06:38 AM

Delhi BJP Meeting: जेपी नड्डा करेंगे BJP के नेताओं के साथ बैठक
जेपी नड्डा शुक्रवार और शनिवार को भाजपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक करेंगे, जिसमें पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ सभी प्रदेशों के प्रभारी एवं सह प्रभारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं सभी राज्यों के प्रदेश संगठन महासचिव सहित अन्य महत्वपूर्ण नेता भी शामिल होंगे. इस दो दिवसीय बैठक की शुरुआत शुक्रवार को होगी और समापन शनिवार को होगा. शनिवार को बैठक के समापन के बाद नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ भी अलग से बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दो दिवसीय महत्वपूर्ण बैठक में भाजपा हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों की समीक्षा करेगी और साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक की गई तैयारियों की भी समीक्षा करेगी.

06:19 AM

Delhi News: दिल्ली में ठंड बढ़ने के कारण लोग रैन बसेरों में शरण ले रहे हैं

 

06:07 AM

Delhi-NCR Live Update: सांसदों के निलंबन के खिलाफ विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन
146 सांसदों के निलंबन के खिलाफ दिल्ली के जतंर-मतंर सहित देशभर में विपक्षी पार्टियां प्रदर्शन करेंगी. 

 

Trending news