Delhi NCR Live News: दिल्ली पुलिस महकमे में फर्जी ईमेल से हड़कंप, नीचे से लेकर ऊपर तक के सभी अफसरों को किया गया मेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1829004

Delhi NCR Live News: दिल्ली पुलिस महकमे में फर्जी ईमेल से हड़कंप, नीचे से लेकर ऊपर तक के सभी अफसरों को किया गया मेल

Delhi Police: दिल्ली पुलिस का फर्जी लोगो लगाकर अफसरों को किया गया मेल. महकमे ने फर्जी ईमेल को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया. इसको लेकर दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने जांच शुरू की. बता दें कि पुलिस दीक्षांत समारोह के नाम पर ईमेल भेजा गया.

Delhi NCR Live News: दिल्ली पुलिस महकमे में फर्जी ईमेल से हड़कंप, नीचे से लेकर ऊपर तक के सभी अफसरों को किया गया मेल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

17 August 2023
22:31 PM

Pitbiull Attack: पिटबुल ने पार्क में खेल रहे 11 साल के बच्चे को काटा, बुरी तरह घायल मासूम अस्पताल में भर्ती
गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके के गोविंदपुरी में 11 साल के मासूम को पिटबुल ने काट कर बुरी तरह घायल कर दिया. मासूम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 11 साल का मासूम अंश आज शाम घर से जब पार्क में खेलने पहुंचा. तभी पड़ोस में रहने वाले युवक के पिटबुल ने उसे पर हमला कर दिया. मासूम के चेहरे और आसपास गहरे घाव के निशान आए हैं. घटना शाम 6:00 बजे के आसपास की है. 

21:57 PM
Bhiwani News: दीपेंद्र हुड्डा के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम मंच पर बैठने को लेकर दो पक्षों में हुई लड़ाई 
भिवानी के बवानी खेड़ा हल्के के गांव बडसी में कांग्रेस राज्यसभा दीपेंद्र हुड्डा के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम था. आज का बडसी गांव में कांग्रेस के प्रोग्राम मे एक बार फिर दिखी कांग्रेस मे फिर दिखी गुटबाजी दो पक्ष आपस में भिड़े. मंच पर बैठने को लेकर आपस में धक्का-मुक्की हुई. 
21:24 PM

Delhi News: नांगलोई और घोंडा चौक इलाके में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ सीपीआई नेता ने SC में दाखिल की याचिका 

दिल्ली के नांगलोई और घोंडा चौक इलाके में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी को लेकर सीपीआई नेता बृंदा करात और केएम तिवारी ने SC में याचिका दाखिल की है. उन्होंने कहा कि विहिप, बजरंग दल के नेता मुसलमानों के आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार को लेकर भाषण दे रहे है, लेकिन पुलिस ने कोई सख्त एक्शन नहीं लिया है. याचिका में SC में पहले से लंबित हेट स्पीच के मामले में पक्षकार बनाए जाने की मांग की है.

21:01 PM

Delhi Fire News: दिल्ली के पहाड़गंज में ऑफिस में लगी आग, दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

20:49 PM

Ghaziabad Suicide News: 51 वर्षिय महिला ने 18वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी 
गाजियाबाद के थाना विजयनगर के हाईराइज इलाके सिद्धार्थ विहार में 51 वर्षीय महिला ने 18वे फ्लोर से कुद कर खुदकुशी कर ली.

 

20:03 PM

Delhi Police: दिल्ली पुलिस महकमे में फर्जी ईमेल से हड़कंप, नीचे से लेकर ऊपर तक के सभी अफसरों  को किया गया मेल
दिल्ली पुलिस का फर्जी लोगो लगाकर अफसरों को किया गया मेल. महकमे ने फर्जी ईमेल को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया. इसको लेकर दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने जांच शुरू की. बता दें कि पुलिस दीक्षांत समारोह के नाम पर ईमेल भेजा गया.

19:06 PM

Randeep Surjewala News: कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया गया. कर्नाटका प्रभारी का चार्ज भी है.

18:40 PM

Haryana New: म्हारा गांव, जगमग गांव के तहत 5745 गांवों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति हुई- CM मनोहर लाल 

 

18:02 PM

Haryana Crime New: महेंद्रगढ़ के गांवों भोजावास के निजी स्कूल के पीछे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

17:56 PM

Nuh News: ब्रजमंडल हिंसा मामले में अब तक 60 एफआईआर दर्ज, 243 लोग गिरफ्तार और सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने संबंधी 11 लोगों पर एफआईआर दर्ज व 1 गिरफ्तार- उपायुक्त ने की अपील अफवाह पर ध्यान ना दे आमजन. 

 

17:33 PM

Delhi News: दिल्ली विधानसभा में सिर्फ दिल्ली से जुड़े मुद्दें उठाएं, मणिपुर पर संसद में हो चुकी है चर्चा- रामवीर सिंह बिधूड़ी

दिल्ली विधानसभा में सिर्फ दिल्ली से जुड़े मुद्दों पर ही चर्चा हो सकती है. संसद में मणिपुर पर चर्चा हो चुकी है. वे चर्चा से भाग रहे हैं. जब हम दिल्ली के मुद्दे उठाते हैं तो वे (आप) हमें बाहर निकाल देते हैं- दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी

17:02 PM

Rohtak News: रोहतक खाना खाकर सोए परिवार की बिगड़ी हालात, 3 बच्चियों की मौत, एक गंभीर

16:33 PM

Banba Bageshwar: दिल्ली से ओखला फेस 3 में बाबा बागेश्वर का हो रहा आगमन, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात
साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र में बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बड़ा बिजनेस के ऑफिस में आगमन है. जिसको लेकर दिल्ली पुलिस के जवान बड़ी संख्या में मुस्तैद है. वहीं बाबा बागेश्वर के आगमन को देखते हुए दिल्ली पुलिस के कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए है.

 

16:30 PM

Delhi Assembly Live Update: दिल्ली सदन की कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित.

16:28 PM

Delhi Assemvbly Live Update: नूंह में हिंसा हुई दो समुदाय के बीच,किन प्रधानमंत्री चुप रहे- सदन में बोले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल.

16:20 PM

Delhi Assembly Manipur Violence: मणिपुर मुद्दे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी विधायक साफ कह रहे हैं कि उनका मणिपुर से कोई रिश्ता नहीं है. ये पीएम मोदी का संदेश है कि उनका मणिपुर से कोई रिश्ता नहीं है. मणिपुर मुद्दे पर पीएम चुप हैं.. 6,500 एफआईआर दर्ज की गईं, 150 से ज्यादा लोग मारे गए, लेकिन पीएम चुप रहे. 

15:47 PM

Delhi Congress: देवेंद्र यादव बन सकते हैं दिल्ली कांग्रेस के नए अध्यक्ष आज या कल में हो सकता है ऑफिशियल ऐलान. 

15:46 PM

Nuh Violence Update: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी
नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा. आरोपी बिट्टू बजरंगी को आज एक दिन की रिमांड के बाद अंजलि जैन एसीजीएम की कोर्ट में पेश किया गया. अंजलि जैन की कोर्ट ने बिट्टू बजरंगी को 14 दिन न्यायिक हिरासत में लेते फरीदाबाद नीमका जेल भेजा है. बिट्टू बजरंगी के वकील सोमदत शर्मा ने कहा कि बिट्टू बजरंगी की जान को खतरा हे जिसको लेकर वकील ने बजरंगी को नूंह की सालंबा जेल की बजाय फरीदाबाद की नीमका जेल जाए. जज ने मामले को गंभीरता को देखते हुए आरोपी बिट्टू बजरंगी को नीमका जेल भेजने के आदेश कर दिए. 

15:26 PM

Delhi Traffic Update: फिल्मीस्तान रानी झांसी रोड, तीस हजारी से लेकर ISBT तक लगा कई किलोमीटर लंबा जाम 

जाम की वजह से कई घंटों से लोग फंसे हुए हैं. स्कूल के बच्चे भी 2:30 से 3 घंटे तक फंसे जाम में अभी तक फंसे हुए हैं. सबसे ज्यादा परेशानी का सामना छोटे बच्चों को करना पड़ रहा है. क्योंकि स्कूल की छुट्टी हो गई, जाम की स्थिति इतनी भयावह है कि 2 से ढाई घंटे तक बच्चे फंसे हुए हैं. लोगों को कहना है कि अक्सर यहां पर इस तरह की जाम की स्थिति पैदा हो जाती है और इसकी वजह से कहीं ना कहीं लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि जाम को देखकर बच्चे भी पैदल जाने को मजबूर हैं.

15:19 PM

Delhi Assembly Live Update: बीजेपी विधायक मोहन सिंह बिष्ट को भी सदन से मार्शल आऊट किया गया.

15:16 PM

Delhi Assembly Live Update: डिप्टी स्पीकर राखी बिड़ला ने विपक्ष के 4 विधायकों को मार्शल आऊट करने के दिए निर्देश
दिल्ली विधानसभा में डिप्टी स्पीकर राखी बिड़ला ने कहा विपक्ष के विधायक जितेन्द्र महाजन, अभय वर्मा, अनिल बाजपेई, OP शर्मा को मार्शल आऊट करने के निर्देश दिया.

 

Trending news