Haryana News: चुनावी प्रचार में फाजिलपुरिया, कहा- भाजपा और कांग्रेस मेवात के पिछड़ेपन के जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2250563

Haryana News: चुनावी प्रचार में फाजिलपुरिया, कहा- भाजपा और कांग्रेस मेवात के पिछड़ेपन के जिम्मेदार

Haryana News: राहुल यादव ने कहा कि देश में राज करने वाली कांग्रेस और भाजपा सरकार ने मेवात के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया. यहां तक क्षेत्र के सांसद ने भी मेवात में कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि आज चुनाव को देखते हुए मौजूदा सांसद मेवात के चक्कर काट रहे हैं.

Haryana News: चुनावी प्रचार में फाजिलपुरिया, कहा- भाजपा और कांग्रेस मेवात के पिछड़ेपन के जिम्मेदार

Haryana Election News: बुधवार को गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी राहुल यादव (फाजलपुरिया) ने नूंह जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने हल्का फिरोजपुर झिरका और पुनहाना विधानसभा के विभिन्न गांव उमरा, शिकरावा, जलालगढ़, चौपड़ा, फिरोजपुर झिरका, नगीना शहर इत्यादि का दौरा किया. गांव जलालगढ़ की विशाल जनसभा में बीजेपी-कांग्रेस पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए जजपा प्रत्याशी राहुल यादव ने कहा कि एनसीआर में शामिल और देश की राजधानी दिल्ली से मात्र 70 किलोमीटर की दूरी पर बसे नूंह (मेवात) से विकास आज भी कोसों दूर है.

राहुल यादव ने कहा कि देश में राज करने वाली कांग्रेस और भाजपा सरकार ने मेवात के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया. यहां तक क्षेत्र के सांसद ने भी मेवात में कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि आज चुनाव को देखते हुए मौजूदा सांसद मेवात के चक्कर काट रहे हैं. राहुल यादव ने कहा कि मेवात एनसीआर का हिस्सा है. मेवात भी गुरुग्राम जैसा क्यों नहीं बन सकता. यहां नेता 5 साल में एक बार भी दिखाई नहीं देते,जो लोग 20 साल से यहां आपका खून चूस रहे हैं. वह बताएं कि मेवात में खूनी हाईवे को फॉरलाइन क्यों नहीं किया. मेवात में रेल की सीटी, यूनिवर्सिटी, नहरी पानी क्यों नहीं दिया. उन्होंने कहा कि इस बार मेवात में भी बदलाव होगा. इस मौके पर उनके साथ नूंह जिलाध्यक्ष जान मोहम्मद,जिला प्रवक्ता नासिर हुसैन और आरिफ सरपंच तेड ने भी लोगों को संबोधित कर चाबी के निशान का बटन दबाकर जेजेपी प्रत्याशी राहुल यादव को जिताने की अपील की.

ये भी पढ़ें: Delhi: दिल्ली के सीएम का नारा, जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार

राहुल यादव फाजिलपुरया ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने हमेशा मेवात को विकास में पीछे धकेलने का काम किया है. दोनों पार्टियों ने जहां मेवात के लिए विकास का कोई काम नहीं किया. वहीं, मेवात को अनपढ़ रखने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जहां भाजपा ने हिंदुओं को मुसलमानों से डरा कर वोट बटोरे हैं. वहीं, कांग्रेस ने मुसलमानों को हिंदुओं से डरा कर वोट बटोरने का काम किया है. राहुल ने कहा कि इस बार अपना भाई और बेटा समझ कर मुझे वोट दे देना ताकि आने वाले समय में मैं आपके काम आ सकूं और आपका बेटा बनकर आपकी सेवा कर सकूं.

INPUT- Anil Mohania

Trending news