Delhi News: BSP सुप्रीमो मायावती पर लगा जानलेवा हमला करने का आरोप, SVKP के राष्ट्रीय महासचिव ने की सुरक्षा की मांग
Advertisement

Delhi News: BSP सुप्रीमो मायावती पर लगा जानलेवा हमला करने का आरोप, SVKP के राष्ट्रीय महासचिव ने की सुरक्षा की मांग

Delhi News: लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती पर समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जानलेवा करने हमला का आरोप लगाया है. 
 

Delhi News: BSP सुप्रीमो मायावती पर लगा जानलेवा हमला करने का आरोप, SVKP के राष्ट्रीय महासचिव ने की सुरक्षा की मांग

Delhi Lok Sabha Elections: देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है. चुनाव आयोग के तरफ से कल दोपहर लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू कर दी जाएगी. वहीं अब देशभर में राष्ट्रीय और लोकल दर्जे की पार्टी अपने-अपने चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने में लगी हैं. जहां अब कई पार्टी के नेताओं पर कई प्रकार के आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं. इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती पर समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक सिंह पर जानलेवा हमला की बात भी सामने आ रही है. 

जहां इस हमले के बाद समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद सुरक्षा की मांग की. उन्होंने दिल्ली प्रेस क्लब में पत्रकारों से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर खुलकर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके बहुत सारे राज जानते हैं और पोल खुलने के भय से उन्होंने एसवीकेपी के राष्ट्रीय महासचिव पर अपने गुंडों से हमला कराया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है और वह अपनी सुरक्षा के लिए  पीएमओ तक अपनी आवाज उठाएंगे. साथ ही इस गुंडागर्दी को खत्म करने और देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए उनकी पार्टी पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली और हरियाणा में बीजेपी को हो सकता है सिर्फ एक सीट का नुकसान, सर्वे ने चौंकाया

समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुलिस के रवैये के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो के साथ वह काफी समय तक काम कर चुके हैं और उनके बहुत सारे राज जानते हैं. नई पार्टी बनाने पर अपना नुकसान देखते हुए उनकी तरफ से आए दिन धमकियां मिल रहीं हैं. इसलिए ही उनकी पार्टी के महासचिव सुनील सक्सेना पर ग्रेटर नोएडा में हमला कराया गया. अशोक सिंह ने कहा कि चुनाव में उतरने से रोकने के लिए उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जब से उन्होंने समाज विकास क्रांति पार्टी का गठन किया है, तभी से उनको चुनाव में उतरने से रोकने की साजिश रची जा रही है, लेकिन वह रुकने वाले नहीं हैं. एसवीकेपी देश के सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव लड़ेगी और देश को भय मुक्त और हिंदू राष्ट्र बनाएगी.

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में हुए हमले के बाद किसी तरह की कोई कार्रवाई ना होने को लेकर अशोक सिंह गृह मंत्रालय तक अपनी आवाज उठा चुके हैं. संसद मार्ग से जंतर-मंतर तक पैदल मार्च भी निकाल चुके हैं और चुनाव आयोग में लिखित ज्ञापन भी दे चुके हैं. अशोक सिंह ने कहा कि अगर उन्हें जल्द ही सुरक्षा नहीं मिली तो आने वाले समय में वह सड़कों पर उतरेंगे और उनके खिलाफ रची जा रही साजिश को जनता तक पहुंचाएंगे. इस दौरान सुनील सक्सेना, राज कपूर समेत अन्य पार्टी नेता मौजूद रहे

Input: Hari Kishor Sah

Trending news