Delhi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, शुरू किया गांव चलो-बूथ चलो अभियान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2102310

Delhi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, शुरू किया गांव चलो-बूथ चलो अभियान

Delhi News: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और लोगों के बीच पहुंचकर संवाद भी कर रहे हैं. BJP शुरुआत से ही ऐसे अभियानों में आगे रही है अमृत कलश, विकसित भारत संकल्प भारत यात्रा के बाद अब दिल्ली BJP ने गांव चलो-बूथ चलो अभियान की शुरुआत की है. 

Delhi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, शुरू किया गांव चलो-बूथ चलो अभियान

Delhi News: दिल्ली के नरेला विधानसभा के ताजपुर गांव से आज दिल्ली BJP ने 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत की. भाजपा से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गांव चलो, बूथ चलो अभियान के तहत लोगों से मुलाकात की. दरअसल, BJP की तरफ से अभियानों के माध्यम से योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने की मुहिम में अब गांव चलो अभियान शुरू किया गया है. अभियान के तहत BJP पदाधिकारी बूथों पर पहुंचकर आम लोगों से मुलाकात करके अपनी पकड़ मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं. 

नरेला विधानसभा के बख्तावरपुर ताजपुर गांव में आज भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पहुंचे. उनके साथ भाजपा के बड़े दिग्गज नेता भी थे, जिन्होंने ताजपुर गांव में पहुंचकर गली-गली का निरीक्षण किया. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पिछली बार की तरह इस बार फिर भाजपा अपना परचम लहराएगी और भारी मतों से जीत दिलाकर PM मोदी को फिर एक बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगी. उसी को लेकर भाजपा की तरफ से अभियानों की शुरुआत की गई है. अब गांव चलो, बूथ चलो अभियान की शुरुआत सिर्फ इसलिए की गई है, ताकि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का जनता से जन संवाद हो सके और वो जनता की बीच में जाकर उनकी जन समस्याएं भी सुन सकें. 

ये भी पढ़ें- Bharat Ratna:चौधरी चरण सिंह के बाद ताऊ देवीलाल को भी भारत रत्न देने की उठी मांग

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और लोगों के बीच पहुंचकर संवाद भी कर रहे हैं. BJP शुरुआत से ही ऐसे अभियानों में आगे रही है और अमृत कलश, विकसित भारत संकल्प भारत यात्रा आदि के माध्यम से जनता तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. इसी क्रम में अब BJP ने गांव चलो, बूथ चलो अभियान की भी शुरुआत की है. वहीं अयोध्या में भव्य राम मंदिर में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बने माहौल से भाजपा को बड़ा लाभ मिलने की उम्मीद है. ऐसे में लोगों में जगे भावों को बनाए रखने और केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को जोड़ने के लिए  गांव चलो, बूथ चलो अभियान की शुरुआत की गई है. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सभी राजनीतिक पार्टियां अलग-अलग तरह से मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही हैं. एक ओर जहां CM केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से BJP को वोट नहीं देने की अपील की है. वहीं दूसरी तरफ BJP केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर लोगों के बीच पहुंच रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनाव में कौन सी पार्टी को जनता का समर्थन मिलता है. 

Input- Nasim Ahmad

Trending news