Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कैथल में BJP की जीत का जश्न, कार्यालय परिसर में बाजे ढोल- नगाड़े, बाटी मिठाइयां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992141

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कैथल में BJP की जीत का जश्न, कार्यालय परिसर में बाजे ढोल- नगाड़े, बाटी मिठाइयां

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: चार राज्यों में बीजेपी ने अपनी सरकार बनाने के बाद, हरियाणा में भी जश्न का महौल बना हुआ है. कैथल में बीजेपी कार्यालय में पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने जमकर जश्न मनाया. तीन राज्यों में सरकार बनने की घोषणा हुई तो अतिशबाजी और ढोल की थाप पर कार्यकर्ता और पदाधिकारी थिरकते रखते नजर आए.

 

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कैथल में BJP की जीत का जश्न, कार्यालय परिसर में बाजे ढोल- नगाड़े, बाटी मिठाइयां

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: चार राज्यों में जैसे ही रुझानों में बीजेपी आगे चल रही थी तभी से ही कार्यालय में पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए और जैसे ही तीन राज्यों में सरकार बनने की घोषणा हुई तो अतिशबाजी और ढोल की थाप पर कार्यकर्ता और पदाधिकारी थिरकते रखते नजर आए.

वहीं कार्यकर्ता और पदाधिकारी के बीच में पहुंचे कैथल भाजपा जिलाध्यक्ष ने यह जीत नरेंद्र मोदी की जीत बताई है और कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत बताई है. अशोक गुर्जर ने कहा कि हरियाणा की जनता भी भाजपा के साथ खड़ी नजर आएगी और तीसरी बात हरियाणा में मनोहर लाल को मुख्यमंत्री बनाने का आशीर्वाद देती दिखेगी.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan Election Result 2023 Live: सीएम अशोक गहलोत 5:30 बजे जाएंगे राजभवन, देंगे इस्तीफा, पढ़ें पल-पल की अपडेट

हरियाणा हैफेड के अध्यक्ष कैलाश भगत ने बताया कि मौजूदा सरकार ने सर्व समाज के हित में अनेकों प्रकार की जनकल्याणकारी योजना चलाई, जिनका लाभ जनता को मिला और उसी के खुशी में आज चार राज्यों में आए चुनाव के नतीजे में तीन राज्यों में जीत दर्ज करने में भाजपा कामयाब रही है.

ये भी पढ़ेंः Election Result: विधानसभा में चला मोदी नाम का 'ब्रह्मास्त्र' क्या लोकसभा चुनाव में करेगा काम? इन आंकड़ों से समझें

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सकारात्मक सोच और देश की जनता को सीधा लाभ पहुंचाने की पार्टी नीतियों से जनता खुश है इसीलिए बीजेपी जीत रही है. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष कठवाड़ ने जुबानी हमला बोल कहा कि आज कांग्रेसी बेचैन है क्योंकि राजनीतिक गणित में गड़बड़ी है यहां से कैथल से रणदीप सिंह सुरजेवाला, कुमारी सेलजा और अन्य कहीं कांग्रेसी नेता जितवाने के लिए गए थे, लेकिन हिस्से में सिर्फ हार आई है. नरेंद्र मोदी के सामने कोई नहीं टिक पाया और आज नरेंद्र मोदी का मैजिक तीन राज्यों में देखने को मिला. जहां बीजेपी जीत गई और कांग्रेसी बुरी तरीके से हार गए.

(इनपुटः विपिन शर्मा)

Trending news