कपिल शर्मा के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज, 7 साल पुराने इस मामले में फंसे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1241768

कपिल शर्मा के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज, 7 साल पुराने इस मामले में फंसे

Case Against Kapil Sharma : द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड 5 जून को प्रसारित हुआ था. शो के अगले सीजन की घोषणा टीम के उत्तरी अमेरिका से वापस आने के बाद की जाएगी. कपिल शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने शो के आयोजक के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट को पैसा लेने के बाद भी पूरा नहीं किया. 

 

कपिल शर्मा के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज, 7 साल पुराने इस मामले में फंसे

नई दिल्ली: Case Against Kapil Sharma : कॉमेडियन कपिल शर्मा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. वे इस समय अपने शो कपिल शर्मा लाइव के लिए अपनी टीम के साथ उत्तरी अमेरिका के दौरे पर हैं. बुधवार को कपिल ने अपने वैंकूवर शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 

वीडियो में कपिल, कीकू, सुमोना, कृष्णा और राजीव मंच पर परफॉर्म करते नजर आ रहे थे और इस दौरान हजारों लोगों ने उनका उत्साह बढ़ाया. वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 3 जुलाई को टोरंटो में अगला परफॉर्म करेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

इस बीच कपिल शर्मा कानूनी शिकंजे में फंसते नजर आ रहे हैं. कपिल के खिलाफ 2015 में उत्तरी अमेरिका के दौरे पर उनके कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन के खिलाफ यह मामला साई यूएसए इंक ने दर्ज कराया है. 

अमेरिका में शो के जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली का दावा है कि कपिल शर्मा को छह शहरों में शो के लिए भुगतान किया गया था, लेकिन उन्होंने केवल पांच किए थे. अमित के अनुसार, कॉमेडियन ने न तो इवेंट में परफॉर्म किया और न ही नुकसान की भरपाई की. रिपोर्ट के मुताबिक, मामला न्यूयार्क की अदालत में विचाराधीन है. साई यूएसए ने अपने फेसबुक पेज पर इस बारे में जानकारी शेयर की.

 

वैंकूवर में कपिल शर्मा की टीम ने 25 जून को परफॉर्म किया और अगला पड़ाव टोरंटो है. वैंकूवर में शो के दौरान दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला और केके को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान कपिल शर्मा सिद्धू मूसेवाला का हिट गाना '295' गाते नजर आए थे. वीडियो में बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला, केके, दीप संधू और संदीप सिंह संधू की तस्वीरों के साथ 'ट्रिब्यूट टू लीजेंड्स' लिखा हुआ था. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news