Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2028091
photoDetails0hindi

Alia-Ranbir Daughter: नीली आंखे, व्हाइट फ्रॉक में लग रही गुड़िया, पहली बार बेटी Raha संग पोज देते नजर आए रणबीर-आलिया

Alia-Ranbir Daughter Face Reveals: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने फैंस को क्रिसमस का खास तौफा दिया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी राहा को पैपराजी के सामने लेकर आए. जो कि बिल्कुल एक डॉल की तरह लग रही है. राहा का चेहरा अपने दादा और बुआ करीना की तरह दिखाई देता है. 

1/6

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने अपने फैंस को क्रिसमस का खास तौफा दिया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी राहा को पैपराजी के सामने लेकर आए.

 

2/6

Ranbir-Alia की बेटी की आंखे नीली रंग की है, जिसको देखकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. उनका कहना है कि राहा कि शक्ल बिल्कुल उसके दादा जैसी दिखती है. 

 

3/6

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का चेहरा बिल्कुल Rishi Kapoor और Kareena Kapoor की तरह नजर आ रहा है. 

 

4/6

बता दें कि साल 2022 में 13 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने शादी की थी और 6 नवंबर को राहा जन्म हुआ था. जिसके बाद से आज तक कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया. 

 

5/6

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब अभी बेटी सिर्फ एक साल की है, जब हम कम्फर्टेबल होंगे तब उसको सबके सामने लेकर आएंगे. 

6/6

Christmas के दिन परिवार संग लंच पर पहुंचे रणबीर कपूर ने पैपराची के सामने अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया, जो कि व्हाइट ड्रेस, रेड जूते और दो चोटी में बिल्कुल गुड़िया लग रही थी.