Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1826436
photoDetails0hindi

Independence Day 2023: नोएडा के Mall में मनाया गया आजादी का जश्न, हुआ कल्चरल प्रोग्राम, देखें फोटोज

Independence Day Celebration 2023: आज देश में 77वां आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में आज नोएडा के मॉल में स्वतंत्रता दिवस हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया. आइए आपको इसकी कुछ झल्कियां आपको दिखाते हैं. 

1/6

Noida Mall Independence Day Celebration: नोएडा के मॉल में स्वतंत्रता दिवस हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया. जहां झाकियां निकाली गई. साथ ही वहां सबसे पहले राष्ट्रगान और ध्वजारोहण किया गया. 

2/6

Cultural Program: मॉल में आयोजित कार्यक्रम में दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया. 

3/6

Tribute to Brave Soldiers: कार्यक्रमों के माध्यम से देश की आजादी में बलिदान देने वाले वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. 

4/6

Cultural Program Video: कार्यक्रम में सबसे पहले यक्षगान, कथकली, मणिपुरी रास, मास्क डांस, कालबेलिया, गरबा, पहाड़ी और छऊ डांस प्रस्तुत किया गया. 

 

5/6

15 August 2023 Celebration: स्वतंत्रता दिवस पर शहीदों की याद में आयोजित कार्यक्रम से सारा माहौल देशभक्ति के रंग में रंग गया.

 

6/6

DLF Mall 15 August Celebration:  इस कार्यक्रम में शहीदों की कहानी को प्रदर्शित किया गया, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए.