Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1491111
photoDetails0hindi

Pathaan ही नहीं Deepika की इन फिल्मों पर भी हो चुका है विवाद

पठान फिल्म सिनेमा हॉल में आने से पहले ही विवादों से घिर चुकी है. देश के विभिन्न जगहों पर फिल्म बैन करने की मांग की जा रही है. साथ ही लोग फिल्म को बायकॉट करने की भी अपील कर रहे हैं. शाहरुख और दीपिका स्टारर इस फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. ये पहला दफा नहीं है जब दीपिका पादुकोण के फिल्म को बॉयकाट करने की मांग की जा रही है.  इसके पहले भी दीपिका की फिल्में विवादों में रह चुकी हैं. आज हम आपको बताएंगे दीपिका पादुकोण की उन पांच फिल्मों के बारे में जिन्हें होना पड़ा था आलोचनाओं का शिकार.

 

Padmavat

1/5
Padmavat

पदमावत फिल्म को लेकर देश में काफी हंगामा हुआ था. फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर देश के क्षत्रिय समाज ने काफी आपत्ती जताई थी. फिल्म प्रमोशन के दौरान इस फिल्म के निर्देशक संजय लिला भंसाली पर हमला हुआ था.  

 

2/5

दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक को भी दर्शकों का गुस्सा झेलना पड़ा था. दरअसल फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका का जेएनयू जाना उन्हें भारी पड़ गया था. जेएनयू जाने पर उन्हें देश विरोधी गैंग का हिस्सा बताकर सोशल मीडिया पर फिल्म बॉयकाट का ट्रेंड चला था.

Ram leela

3/5
Ram leela

साल 2013 में रणवीर और दीपिका स्टारर फिल्म "गोलियों की रासलीला राम-लीला" फिल्म को भी उसके नाम के वजह से काफी विरोधों का सामना करना पड़ा था. देश के विभिन्न शहरों में फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था.

Bajirao mastani

4/5
Bajirao mastani

 साल 2015 में दीपिका और रणवीर की फिल्म को लेकर माराठा समाज ने आपत्ती जताई थी. फिल्म के दृश्यों को लेकर काफी बवाल हुआ था. संबंधित मामले में मराठा समाज के लोगों ने सीएम को पत्र लिखकर फिल्म को बैन करने की मांग की थी. 

Pathaan

5/5
Pathaan

रिलिज के पहले ही फिल्म पठान काफी विवादों में घिरा हुआ है, फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर काफी विवाद हो रहा है. गाने में दीपिका पादुकोण के बिकनी के रंग को लेकर काफी विवाद हो रहा है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.