सपा पर निशाना साध केशव प्रसाद बोले-स्वामी प्रसाद मौर्य की इतनी हैसियत नहीं कि कोई बयान दें
Advertisement

सपा पर निशाना साध केशव प्रसाद बोले-स्वामी प्रसाद मौर्य की इतनी हैसियत नहीं कि कोई बयान दें

RamCharitManas Row: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर रामचरित मानस की कुछ चौपाइयों को हटाने की मांग की है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि कुछ चौपाई स्त्री विरोधी हैं, इसलिए इन्हें हटाया  जाए.

सपा पर निशाना साध केशव प्रसाद बोले-स्वामी प्रसाद मौर्य की इतनी हैसियत नहीं कि कोई बयान दें

नई दिल्ली: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर रामचरित मानस की कुछ चौपाइयों को हटाने की मांग की है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि कुछ चौपाई स्त्री विरोधी हैं, इसलिए इन्हें हटाया  जाए. अब इस मुद्दे पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी को बड़े तल्ख तेवर दिखाए हैं. 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की इतनी हैसियत नहीं की वो कोई बयान दें. ये सब अगर कोई कर रहा है तो अखिलेश यादव और सैफई परिवार कर रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा समाज की एकता से घबरा गई है. ये नहीं चाहते कि गरीब को कोई सुविधा मिले. साजिशवादी पार्टी बनकर जो काम समाजवादी पार्टी आज कर रही है, वो अब समाप्तवादी पार्टी बन गई है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली से जयपुर पहुंचेंगे अब 2 घंटे में ! दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का पहला फेज तैयार

केशव प्रसाद मौर्य आज गाजीपुर दौरे पर थे. राहुल गांधी के ठग वाले बयान को अखिलेश यादव ने समर्थन दिया है. इससे जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि जबसे भ्रष्टाचार पर चोट लग रही है, तब से सबसे ज्यादा तकलीफ समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को हो रही है. कांग्रेस के प्रधानमंत्री कहते थे हम 1 रुपया भेजते थे तो 15 पैसा पहुंचता है. आज हम 1 रुपया भेजते हैं तो पूरा पहुंचता है.

सपा को दिखाया आईना 
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी को आज उच्च सदन में विपक्ष का भी दर्जा नहीं मिला है. समाजवादी पार्टी का जो हाल विधानपरिषद में हुआ है वही हाल विधानसभा में भी होगा. उन्होंने कहा कि सपा समाज को बांटने का काम कर रही है. समाजवादी पार्टी गुंडों और दंगाइयों का विकास कर रही है.

उनका संदेश है सारे गुंडे माफिया एक हो जाओ. हमारा संदेश है गुंडागर्दी करोगे तो जेल में जाओगे. डिप्टी सीएम ने कहा, वो गुंडों के भरोसे हैं और हम जनता के. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में डीएम हो, एसपी हो या बीडीओ हो, सबको समाजवादी पार्टी के गुंडे निर्देशित करते थे. आज गुंडे भागे-भागे फिर रहे हैं. 

Trending news