Delhi में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 3 साल की मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1557378

Delhi में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 3 साल की मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Fatehpur Beri Rape Case: दिल्ली के फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 3 साल की मासूम के साथ पड़ोस के रहने वाले दो लोगों ने रेप किया. बच्ची की मां को वो जंगल में खून से लथपथ बिलखती हुई मिली.

Delhi में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 3 साल की मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Delhi Fatehpur Beri Rape Case: दिल्ली के फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो लोगों ने मिलकर 3 साल की बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाया. बच्ची जंगल में खून से लथपथ मिली थी, जहां से उसे इलाज के लिए AIIMS ले जाया गया. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है, वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
साउथ दिल्ली के फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 3 साल की मासूम शुक्रवार सुबह अपने घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गई. परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो पड़ोसियों ने बताया कि उसे डेरा गांव के जंगल की तरफ जाते हुए देखा है, उसके पीछे दो अन्य लोग भी थे. बच्ची की तलाश करते हुए जब मां जंगल में पहुंची तो 3 साल की मासूम वहां खून से लथपथ बिलखती हुई मिली. 

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में IPS की वर्दी पहन जमा रही थी रौब, SI के सामने बौखलाना पड़ा भारी, किया गिरफ्तार

दरिंदगी का शिकार हुई 3 साल की मासूम को इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है, वहीं बच्ची की हालत देखकर माता-पिता का बुरा हाल है. वहीं इस घटना की जांच में जुटी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

पड़ोसियों ने ही दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने दरिंदगी के आरोप में 27 साल के रामनिवास पानिका और 22 साल के शक्तिमान सिंह को गिरफ्तार किया है, आरोपी शादीशुदा हैं और कूड़ा रीसायकल करने वाली एक कंपनी हेल्पर के तौर पर काम करते हैं. दोनों आरोपी मासूम बच्ची के पड़ोस में ही रहते हैं और बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल ले गए, जहां उसके साथ घनौनी वारदात को अंजाम दिया.  

 

Trending news