शाहीन बाग में युवती पर फेंका केमिकल जैसा पदार्थ, इस मंत्री के बेटे पर लगा चुकी हैं रेप का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1216826

शाहीन बाग में युवती पर फेंका केमिकल जैसा पदार्थ, इस मंत्री के बेटे पर लगा चुकी हैं रेप का आरोप

दिल्ली के शाहीन बाग थाना इलाके में युवती पर केमिकल जैसे पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर DCP ईशा पांडेय का कहना है कि प्राथमिक दर्ज कर जांच जारी है वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है.

शाहीन बाग में युवती पर फेंका केमिकल जैसा पदार्थ, इस मंत्री के बेटे पर लगा चुकी हैं रेप का आरोप

आशुतोष कुमार/शाहीन बाग: दिल्ली के शाहीन बाग थाना इलाके में युवती पर केमिकल जैसे पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर DCP ईशा पांडेय का कहना है कि प्राथमिक दर्ज कर जांच जारी है वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जिस लड़की ने राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाया है उसके चेहरे पर आज दिल्ली में दो अज्ञात लोगों ने कुछ पदार्थ फेंका है.

DCP साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने जानकारी देते हुए बताया है कि जांच में स्याही फेंकने की बात सामने आई है. घटना के समय युवती के साथ उसकी मां मौजूद थी. इस घटना को लेकर पुलिस ने दक्षिण पूर्वी जिले के शाहीन बाग थाने में IPC की धारा 195a, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर अपने ट्वीट में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राजस्थान की सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री को अपने मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करवाने की सलाह दी है. इसके अलावा घटना को लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस को भी नोटिस जारी करने की बात भी कही है.

पढ़ें पूरा मामला

खबरों की मानें तो राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर पिछले कई दिनों से दुष्कर्म का मामला चल रहा है. इतना ही नहीं इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस भी मंत्री के बेटे से लगातार पूछताछ कर रही है. लेकिन, इसी बीच बीते शनिवार रात को दिल्ली में रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर केमिकल फेंकने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के ओखला इलाके में कुछ ऑटो सवार युवकों ने उस पर केमिकल जैसा पदार्थ फेंका और मौके से फरार हो गए.

बता दें कि इस घटना के बाद युवती पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच दिल्ली की शाहीन बाग पुलिस कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता पर हमला करते हुए हमलावरों ने कहा कि तू मानेगी नहीं? केस क्यूं नहीं वापस ले रही है और इसके बाद वह फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक रोहित जोशी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला मित्र ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. युवती के आरोप के बाद दिल्ली पुलिस अब उस मामले में पूछताछ कर रही है.     

WATCH LIVE TV

Trending news