स्मृति ने बेटी के बार चलाने के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोलीं- राहुल गांधी से जनता की अदालत में मांगूंगी जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1271779

स्मृति ने बेटी के बार चलाने के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोलीं- राहुल गांधी से जनता की अदालत में मांगूंगी जवाब

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी पर इन गंभीर आरोप लग रहे हैं कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उनकी बेटी गोवा में अवैध रूप से बार का चला रही हैं, जिसको लेकर स्मृति ने गांधी परिवार चुनौती देते हुए कहा कि मैं 2024 में अमेठी लोकसभा सीट से फिर चुनाव लड़ूंगी और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे. 

स्मृति ने बेटी के बार चलाने के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोलीं- राहुल गांधी से जनता की अदालत में मांगूंगी जवाब

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (Union Minister and BJP leader Smriti Irani) पर कांग्रेस पार्टी गंभीर आरोप लगा रही है. कांग्रेज पार्टी का कहना है कि उनकी बेटी गोवा (Goa) में अवैध रूप से बार (Bar) चला रही हैं. दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने इन सभी आरोपों झूटा बताते हुए कहा कि यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

स्मृति ईरानी का आगे कहना है कि उनके ऊपर इस तरह के आरोप इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने अमेठी में राहुल गांधी का हराया है. लेकिन, अब कांग्रेस ने स्मृति की बेटी का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जिन लोगों को अभी भी भ्रम है, वो कंफर्म हो जाएं. इस बीच स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस की हर बात पर पलटवार किया है.

ये भी पढ़ेंः स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए 50 हजार से ज्यादा महिलाओं में निशुल्क बांटे जाएंगे Sanitary Pads

स्मृति ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की है. बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और किसी बार का संचालन नहीं कर रही है. कांग्रेस ने उनकी बेटी का कैरेक्टर असैसिनेशन किया जा रहा है. कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि स्मृति की बेटी गोवा में 'गैरकानूनी बार' चला रही हैं. विपक्षी पार्टी ने पीएम मोदी (PM Modi) से गुजारिश की कि वो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें.

तो वहीं, स्मृति की बेटी की तरफ से इन सभी आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया गया है. स्मृति की बेटी के वकील ने कहा कि उनकी मुवक्किल 'सिली सोल्स' नामक रेस्तरां की न तो मालकिन हैं और न ही इसका संचालन करती हैं. उन्हें कोई कारण बताओ नोटिस भी नहीं जारी किया गया है.

ये भी पढ़ेंः कलयुगी मामा ने रिश्ते को किया शर्मसार, 2 भांजियों और 2 भांजों का किया शारीरिक शोषण

मैं वादा करती हूं राहुल गांधी फिर ले हारेंगे- स्मृति ईरानी

स्मृति ने अपने बयान में आगे कहा कि मैं राहुल गांधी को 2024 में अमेठी लोकसभा सीट से फिर से चुनाव लड़ने की चुनौती देती हूं और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे. अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा. मैं कानून की अदालत, जनता की अदालत में जवाब मांगूंगी. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अवैध बार का संचालन कर रही है. मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां ने सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की ‘लूट' पर संवाददाता सम्मेलन किया था.

आपको बता दें कि बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाले वकील ने स्मृति ईरानी के जवाब पर कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि 'सिली सोल्स कैफे एंड बार' का प्रबंधन और संचालन केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के परिवार द्वारा गोवा के असगाओ गांव के भोउटा वड्डो में किया जाता है और इस को लेकर पर्याप्त सबूत हैं.

ये भी पढ़ेंः World Athletics Championships 2022: Neeraj Chopra ने रचा एक और इतिहास, सिल्वर मेडल जीतने वाले बने पहले भारतीय

उन्होंने आगे कहा कि बार एंड रेस्टोरेंट को एक्साइज कमिश्नर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. लिहाजा 29 जुलाई को होने वाली सुनवाई में पता चल जाएगा कि कौन इसका मालिक है. वकील ने आगे कहा कि स्मृति ईरानी के परिवार के पास गोवा में अन्य प्रमुख संपत्तियां भी हैं. इस सबकी जांच कानून प्रवर्तन अधिकारियों की ओर से की जानी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news