Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259439

Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. इस पर आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. 

Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के माता-पिता से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला बयान सामने आया. इसके बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस गुरुवार को उनके माता-पिता से पूछताछ करेगी. 

सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पुलिस करेगी पूछताछ
दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. केजरीवाल की पोस्ट के तुरंत बाद दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने भी दावों को आगे बढ़ाया और मामले में केजरीवाल के माता-पिता को शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. 

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal मामले में CM केजरीवाल का पहला बयान, बोले- इस केस हैं दो पहलू
  
पीएम मोदी से आतिशी ने पूछे सवाल 
आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने के लिए भेजा है. आतिशी बोलीं, मैं पीएम मोदी और बीजेपी से पूछना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल के 85 साल के पिता जो बिना सहारे के अकेले नहीं चल सकते और अरविंद केजरीवाल की मां जो अभी कुछ दिन पहले ही अस्पताल में लंबा समय बिताकर घर लौटे हैं. क्या उन्हें लगता है कि 85 साल के मरीज ने स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया, क्या बीजेपी को ऐसा लगता है?

स्वाति मालीवाल केस के दो पहलू- सीएम 
वहीं बता दें आज सीएम केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में न्यूज एजेंसी को पहला बयान दिया. जिसमें उन्होंने कहा, इस मामले में निष्पक्ष जांच और न्याय चाहता हूं. इस केस में दो वर्जन हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला विचाराधीन है और उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है. मगर मुझे उम्मीद है कि निष्पक्ष जांच होगी. 

Trending news