जो लोग आपस में इकठ्ठे नही हो सकते वो प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाएंगे: नायब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2074845

जो लोग आपस में इकठ्ठे नही हो सकते वो प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाएंगे: नायब सैनी

नायब सैनी ने बीजेपी सीएम व गृह मंत्री अनिलविज के बीच गुटबाजी को नकारते हुए कहा कि दोनों एक मंच पर साथ जाते है. गुटबाजी तो कांग्रेस में है एक हुड्डा गुट और दूसरा srk गुट.  कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पास तो संगठन ही नही है आपस मे जूतम परेड हो रही है.

जो लोग आपस में इकठ्ठे नही हो सकते वो प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाएंगे: नायब सैनी

Haryana News: बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने जीन्द में पत्रकारों से बात चीत में इंडिया गठबंधन को घमण्डिया गठबंधन बताते हुए कहा कि 2024 में ऐसे हालात होंगे कि घमण्डिया गठबंधन विपक्ष की भूमिका भी नही निभा सकेगा. उन्होने दावा किया कि 2024 में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे व हरियाणा में बनेगी. 

नायब सैनी ने बीजेपी सीएम व गृह मंत्री अनिलविज के बीच गुटबाजी को नकारते हुए कहा कि दोनों एक मंच पर साथ जाते है. गुटबाजी तो कांग्रेस में है एक हुड्डा गुट और दूसरा srk गुट.  कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पास तो संगठन ही नही है आपस मे जूतम परेड हो रही है. इनको जनता से कोई मतलब नही है. ये कुर्सी की लड़ाई लड़ रहे है कांग्रेस में दो धड़े बने हुए है. मंच पर भी एक साथ नही बैठ सकते, एक दूसरे को भला बुरा बोलते है.

यात्रा में भी नेताओ की फोटो नही होती. जब कांग्रेस की सरकार आती है तो भ्रष्टाचार बड़ी तेज गति से बढ़ता है, जो लोग आपस में इकठे नही हो सकते वो प्रदेश को कैसे आगे बढ़ाएंगे.  सैनी ने कांग्रेस पर राम मन्दिर के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण देने गए उन्होंने अस्वीकार ही नही किया, बलिक कोर्ट में एप्लिकेशन लगा दी कि रामायण काल्पनिक है रामसेतु भी नही हैं.

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले भारतीय बल्लेबाज, विराट भी इस लिस्ट में शामिल

भारतीय जनता पार्टी विकास पर विश्वास रखती है. कांग्रेस के लोगो ने सर्वोच्च न्यायालय में जाकर कहा फैसला मत सुना देना देश मे खून की नदियां भय जाएंगी. उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार किसान हितैषी सरकार है, जिसने किसानो को मजबूत करने का काम किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल के शासन काल मे 140 करोड़ देशवासियों के विश्वास बढ़ाने का काम किया है. किसानो की फसलों के खराब होने पर मुवावजे को देने का काम किया है.
Input: Gulshan

Trending news