Faridabad News: फरीदाबाद से कालकाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1923320

Faridabad News: फरीदाबाद से कालकाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, दो की मौत

Faridabad News: फरीदाबाद से दिल्ली के कालकाजी मंदिर पैदल दर्शन करने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Faridabad News: फरीदाबाद से कालकाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, दो की मौत

Faridabad News: फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लोच गांव के दो परिवारों के लगभग एक दर्जन लोग बच्चों समेत गुरुवार शाम अपने गांव से दिल्ली के कालकाजी मंदिर पैदल दर्शन करने के लिए निकले थे. रात 11 बजे के आसपास सेक्टर 31 थाना क्षेत्र में हाईवे के किनारे यह लोग कुछ देर के लिए बैठ गए थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक लोगों को कुचलता हुआ निकल गया. ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
नवरात्रि के पावन अवसर पर माता के मंदिरों में दूर-दराज से लोग मां के दर्शन करने के लिए आते हैं. गुरुवार शाम हरियाणा के फरीदाबाद के दो परिवारों के लगभग एक दर्जन लोग दिल्ली के कालकाजी माता मंदिर में दर्शन करने के लिए निकले थे. देर रात लगभग 11 बजे वो सभी सेक्टर 31 थाना क्षेत्र में हाईवे के किनारे थोड़ी देर आराम करने के लिए बैठ गए, तभी तेज रफ्तार ट्रक लोगों को कुचलता हुआ वहां से निकल गया. इस हादसे में एक बच्चे समेत चार घायल हो गए, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे समेत दो लोगों को उनकी गंभीर हालत देखते हुए एम्स दिल्ली के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Karnal News: करनाल में राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन, एशियन गेम्स में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों का होगा सम्मान

हादसे की जानकारी डायल 112 द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. हादसा नेशनल हाईवे पर सेक्टर 31 के पास घटित हुआ. फिलहाल ट्रक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि, पुलिस इलाके के सीसीटीवी देखने के बात कह रही है, जिससे उस ट्रक के बारे में जानकारी हासिल  की जा सके. 

वहीं पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि यह सभी लोग एक ही परिवार के थे. तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर हालत में अस्पताल में हैं. उन्होंने कहा कि अज्ञात ट्रक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन उस एरिया के सीसीटीवी को चेक करके आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी.

Input- Amit Chaudhary

 

 

Trending news