MP Chunav: अमित शाह ने इन नेताओं को बताया बंटाधार, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1957436

MP Chunav: अमित शाह ने इन नेताओं को बताया बंटाधार, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

MP Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार में सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह विदिशा जिले के सिरोंज पहुंचे. यहां उन्होंने सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा के नेतृत्व में एक विशाल आम सभा को संबोधित किया. शाह ने कांग्रेस को परिवारवाद वाली पार्टी बताया. 

MP Chunav: अमित शाह ने इन नेताओं को बताया बंटाधार, राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार में सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह विदिशा जिले के सिरोंज पहुंचे. यहां उन्होंने सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा के नेतृत्व में एक विशाल आम सभा को संबोधित किया. शाह ने कांग्रेस को परिवारवाद वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे देश को दूसरे देशों से सुरक्षित करने वाली पार्टी है. जब मध्य प्रदेश में बंटाधार सरकार थी उस समय ना तो सड़के थीं, ना बिजली, ना पानी था.

गृहमंत्री ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, "कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और दिग्विजय सिंह अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. दोनों में ही परिवारवाद की होड़ लगी हुई है. इतना ही नहीं केंद्र में सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. मैं आपसे कहने आया हूं कांग्रेस ने जो आपको गारंटी योजनाएं दी हैं. कांग्रेस की खुद की गारंटी नहीं है वह आप लोगों की गारंटी क्या लेगी?

कश्मीर पर बोले अमित शाह
कश्मीर के मुद्दे पर बोलते हुए शाह ने कहा, "यह कश्मीर हमारा है और हमारी यह आवाज कश्मीर तक जानी चाहिए. आप राहुल बाबा को जानते हैं. राहुल बाबा कहते हैं कि धारा 370 को मत हटाओ. आप पिछले 4 सालों से देख रहे हैं मोदी जी के राज में कश्मीर में कोई बड़ी घटना नहीं हुई. जैसे कि पहले होती रहती थी. नरेंद्र मोदी ने देश को 11 नंबर से पांचवें नंबर पर लाने का काम किया है. जो आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया.

अमित शाह ने किसे बताया बंटाधार
अमित शाह ने आगे कहा, "2014 से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल बाबा तो रोज बोलते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. आज देखिए मोदी जी के राज में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण पूर्ण होने जा रहा है. अगर मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनती है तो सभी को बारी-बारी से रामलाल के दर्शन भी कराए जाएंगे. आज मैं बंटाधार और कमलनाथ की जोड़ी को कहने आया हूं आप लोग जो मध्य प्रदेश को छोड़कर गए मध्य प्रदेश का बजट 23 हजार करोड़ था. हमने 18 साल में बजट को 23000 करोड़ से बड़ा कर 3,14,000 करोड़ करने का काम किया."

Trending news