MP Chunav: अफसरशाही के बयान पर खुद घिरे विजयवर्गीय, कांग्रेस ने कसा तंज, बीजेपी ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1935468

MP Chunav: अफसरशाही के बयान पर खुद घिरे विजयवर्गीय, कांग्रेस ने कसा तंज, बीजेपी ने दिया जवाब

MP Chunav: एमपी में अफसरशाही वाले कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि मध्य प्रदेश में अफसरशाही हावी है. अधिकारियों का बोलबाला है. यह बात कैलाश विजयवर्गीय ने खुद स्वीकार कर ली है.

MP Chunav: अफसरशाही के बयान पर खुद घिरे विजयवर्गीय, कांग्रेस ने कसा तंज, बीजेपी ने दिया जवाब

Madhya Pradesh News: एमपी में अफसरशाही वाले कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि मध्य प्रदेश में अफसरशाही हावी है. अधिकारियों का बोलबाला है. यह बात कैलाश विजयवर्गीय ने खुद स्वीकार कर ली है. इस बयान के जवाब में बीजेपी ने पलटवार किया. कहा कि कांग्रेस में भ्रम और मति भ्रम की स्थिति है. कैलाश विजयवर्गीय का आशय उन चुनिंदा अधिकारियों से है जो जनता का काम ठीक से नहीं करते.

कांग्रेस ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 18 सालों में अफसरशाही और तानाशाही चल रही है. अधिकारियों के सामने बीजेपी नतमस्तक है. अधिकारी जनता की भी नहीं सुनते. आमजन का काम नहीं हो रहा है. कांग्रेस तो पहले दिन से कह रही है कि मध्य प्रदेश में अफसरशाही हावी है. कैलाश विजयवर्गीय ने स्वीकार कर प्रमाणित कर दिया कि बीजेपी के शासन में अफसरशाही हावी है.

बीजेपी ने दिया जवाब
बीजेपी ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में भ्रम और मति भ्रम की स्थिति है. कैलाश विजयवर्गीय का आशय उन चुनिंदा अधिकारियों से है जो जनता के काम ठीक से नहीं करते. कांग्रेस अगर अपनी परिपेक्ष में ले रही है तो यह कांग्रेस की बुद्धि हीनता है. कुछ अधिकारी ऐसे हैं जो तत्परता के साथ काम करते हैं, लेकिन कुछ अवसर ऐसे हैं जो सजगता से काम नहीं करते उनसे जरूर पार्टी बात करेगी.

क्या बोले थे विजयवर्गीय
मध्य प्रदेश विधान सभा के चलते बयानों का दौर जारी है. इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर-1 से प्रत्याशी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को लेकर बड़ा बयान. उन्होंने कहा कि अब अधिकारियों का राज और तानाशाही नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि “अब इंदौर में किसी अधिकारी का राज नहीं चलेगा, सिर्फ जनता का राज चलेगा. इनकी तानाशाही बिल्कुल नहीं चलेगी, मैं ये वादा करता हूं.”

रिपोर्ट: अजय दुबे

Trending news