MP Chunav 2023: मतदान से पहले 1 करोड़! कांग्रेस-भाजपा और बसपा एक ही मामले में 3 नाम; किसने किसको दिए पैसे?
Advertisement

MP Chunav 2023: मतदान से पहले 1 करोड़! कांग्रेस-भाजपा और बसपा एक ही मामले में 3 नाम; किसने किसको दिए पैसे?

Damoh Assembly Election: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के अब आखिरी कुछ घंटे बचे हैं. इससे पहले दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर बसपा प्रत्याशी को एक करोड़ देने का लगाया आरोप लगाया है.

MP Chunav 2023: मतदान से पहले 1 करोड़! कांग्रेस-भाजपा और बसपा एक ही मामले में 3 नाम; किसने किसको दिए पैसे?

Damoh Assembly Election: दमोह। मघ्य प्रदेश में अब से कुछ घंटे बाद विधानसभा चुनाव के प्रचाक थमने वाले हैं. इसके लिए नेता अब ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. आरोप, प्रत्यारोप के साथ-साथ दावे और वादे भी चल रहे हैं. इस बीच दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है की बीजेपी केंडीडेट ने बसपा के उम्मीदवार को एक करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी. अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अजय टंडन ने मलैया पर लगाए आरोप
सूबे के दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन के एक वायरल वीडियो ने खलबली मचा दी है. राजनीति गरमा गई है. इस वीडियो में मौजूदा कांग्रेस विधायक और कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टण्डन ने भाजपा प्रत्याशी पूर्व वित्तमंत्री पर खुला आरोप लगाया है कि मलैया ने बीएसपी के प्रत्याशी प्रताप रोहित को एक करोड़ रुपये दिए हैं ताकि कांग्रेस का वोट कटे. ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज

नुक्कड़ सभा का वीडिया
वायरल वीडियो एक चुनावी नुक्कड़ सभा का बताया जा रहा है और टंडन दलित वर्ग के बीच भाषण दे रहे हैं. दलितों को संबोधित करते हुए टंडन साफ कह है कि हांथी इस सीट पर कभी नही जीता और इस बार भी नहीं जीत रहा. लेकिन, कांग्रेस की वोट काटने भाजपा ने ये सब किया है. टण्डन खुलकर भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया का नाम लेकर कह रहे हैं कि मलैया ने बीएसपी प्रत्याशी को एक करोड़ रुपये दिए हैं.

भाजपा प्रत्याशी हुए नाराज
कांग्रेस नेता के इस खुले आरोप के बाद दमोह से बसपा प्रत्याशी प्रताप रोहित खासे नाराज हैं और उनका कहना है कि वो चुनांव जीत रहे हैं और हार से बौखला कर टण्डन ने ऐसा आरोप लगाया है रोहित ने टण्डन से प्रमाण देने की बात भी कही है. दूसरी ओर अब इलाके में सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

Trending news