MP Politics: रिजल्ट से पहले गरमाई सियासत! ज्योती पटेल ने क्यों कहा गोपाल भार्गव पैर छूकर माफी मांगें?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1974605

MP Politics: रिजल्ट से पहले गरमाई सियासत! ज्योती पटेल ने क्यों कहा गोपाल भार्गव पैर छूकर माफी मांगें?

Sagar News: खुद के चरित्र पर लगाए आरोपों के बाद रहली से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव से पैर छूकर मांफी मागने और उन्हें पार्टी से बेदखल करने की मांग की है.

MP Politics: रिजल्ट से पहले गरमाई सियासत! ज्योती पटेल ने क्यों कहा गोपाल भार्गव पैर छूकर माफी मांगें?

Sagar News: सागर। एक तरफ मतदान के बाद सबको चुनाव परिणाम का इंतजार है. सूबे के बुंदेलखंड अंचल में इन दिनों सबसे ज्यादा राजनीति गरमाई हुई है. छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर की हत्या और उसके बाद फैले तनाव के साथ सागर जिले के गढ़ाकोटा में मतदान के दूसरे दिन हुए उपद्रव के बाद मामला शांत होता नही दिखाई दे रहा. इस बीच अब प्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव को कांग्रेस घेरने में उतर आई है.

ज्योति पटेल पर हुआ था हमला
भार्गव के खिलाफ मैदान में उतरी कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने मंत्री भार्गव से पैर छूकर माफी मांगने के साथ भाजपा आलाकमान से भार्गव को भाजपा से बाहर का रास्ता दिखाने की मांग की है. दरअसल बीते 18 नवंबर की शाम गढ़ाकोटा में कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला हुआ और सब कुछ कैमरे में कैद हुआ. इसके बाद से मामला गरमाया हुआ है.

ये भा पढ़ें: खंडवा में EC की बिना अनुमति लिए करवा दी वोटिंग, कांग्रेस ने लगाया आरोप

गोपाल भार्गव पर आरोप
इस हमले का आरोप मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव और उनके समर्थकों पर लगा. इलाके में तनाव फैला तो मंत्री भार्गव का एक बयान आया जिसमे उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर कई गभीर आरोप लगाए. भार्गव ने अपनी हत्या की आशंका जताई. इतना ही नही कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति के चरित्र को लेकर भी खुलकर कटाक्ष किये. भार्गव ने खुलकर कहा कि ज्योति के फोटोज और वीडियो हैं जो आपत्तिजनक है.

'पैर छूकर मांगे माफी'
एक जिम्मेदार नेता और सीनियर मंत्री के द्वारा किसी महिला नेत्री के चरित्र को लेकर लगाए गए आरोप के बाद सियासत गरमाई हुई है. ज्योति ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर अपना आक्रोश जाहिर किया. खुद के ऊपर लगे चरित्र हनन के आरोप पर ज्योति का कहना है कि भार्गव या तो उनके केरेक्टर को सिद्ध करें या फिर पैर छूकर माफ्री मांगे. उनके मुताबिक ये पूरे महिला वर्ग का अपमान है और भाजपा को ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर निकालना चाहिए.

7 दिन में जुओं का दम घोंट देंगे ये 6 उपाय

Trending news