MP Chunav 2023: भाजपा के बागी बढ़ा रहे मुसीबत, बोले- बुधनी में मेरी हत्या होने वाली थी; CM शिवराज पर टारगेट
Advertisement

MP Chunav 2023: भाजपा के बागी बढ़ा रहे मुसीबत, बोले- बुधनी में मेरी हत्या होने वाली थी; CM शिवराज पर टारगेट

MP Vidhansabha Chunav 2023: रतलाम शहर से भाजपा बागी प्रत्याशी बीजेपी पोल खोल सभाएं कर रहे हैं. इस दौरान वो सीएम शिवकाज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साध रहे हैं. एकम सनातन भारत दल के प्रत्याशी अरुण राव ने बताया की कैसे बुधनी में उनकी हत्या होते होते रह गई थी.

MP Chunav 2023: भाजपा के बागी बढ़ा रहे मुसीबत, बोले- बुधनी में मेरी हत्या होने वाली थी; CM शिवराज पर टारगेट

MP Vidhansabha Chunav: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। मध्य प्रदेश में बागी हुए बीजेपी नेता लगातार पार्टी की मुसीबत बढ़ा रहे हैं. पहले तो वो भाजपा का साथ छोड़कर गए और उसका विरोध करने लगे. अब नेता अपनी पूर्व पार्टी के खिलाफ अलग से कैंपेन चला रहे हैं. रतलाम से बागी हुए अरुण राव भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. अरुण पार्टी से बगावत कर एकम सनातन भारत दल से टिकट हासिल की और अब बीजेपी के खिलाफ पोल खोल सभा कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री और भाजपा को कर रहे टारगेट
रतलाम शहर विधान सभा में भाजपा से बागी होकर एकम सनातन भारत दल से प्रत्याशी अरुण राव बीजेपी की पोलखोल सभाएं कर रहे हैं  और सभा मे मुख्यमंत्री शिवराज की घोषणाओं को झूठी बता रहे हैं. रतलाम में बीजेपी से इस्तीफा देकर एकम सनातन भारत दल से प्रत्याशी अरुण राव अपनी सभाओं में जमकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर बरस रहे हैं. उनकी नाराजगी इस बात से लेकर है की उन्होंने पार्टी को लंबा समय दिया लेकिन, उन्हें सम्मान नहीं मिला.

चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज

कॉलोनियों नहीं हुईं वैध
इन दिनों अरुण राव लगातार रतलाम में सभाएं कर रहे हैं और उनमें बीजेपी के साथ-साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान को टारगेट कर रहे हैं. अरुण राव अपनी सभाओं में मंच से सीएम शिवराज की अवैध कॉलोनी को वैध करने की घोषणा को झूठी बता रहे हैं. वो दावा कर रहे हैं की जिन कॉलोनियों के बारे में मुख्यमंत्री वैध करने का दावा किया वो आज भी अवैध हैं.

हत्या होते होते रह गई थी
इनता ही नहीं सोमवार को एक सभा में अरुण राव ने बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने बताया की कैसे एक बार सीएम शिवराज के क्षेत्र बुधनी में चुनाव के दौरान उनकी हत्या होते होते रह गयी था. उन्होंने कहा कि मैं एक बार सीएम शिवराज के चुनाव में बुधनी गया था. उस वक्त ग्रह मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा था कि वहां चलना है. लेकिन, वहां में कोंग्रेसियों के बीच फंस गया और मेरा मर्डर होते होते बचा. मुझे लहूलुहान कर दिया और 3 माह में ठीक हुआ था.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

17 नवंबर को होगी वोटिंग
बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. इसके लिए नामांकन प्रक्रिया खत्म हो गई है. 17 नवंबर को वोटिंग होनी है. वहीं 15 नवंबर तक चुनाव प्रचार चलेंगे. इससे पहले मैदान में उतरे सभी प्रत्याशी और पार्टी अपनी जीत के लिए पूरा दम लगा रहे हैं. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू है. इससे कई बागी भी शामिल हैं.

Trending news