छत्तीसगढ़ः महासमुंद में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या
Advertisement

छत्तीसगढ़ः महासमुंद में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या

छत्तीसगढ़ के महासुंद जिले में पिथौरा थानांतर्गत किशनपुर में बुधवार देर रात एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

महासमुंद में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के महासुंद जिले में पिथौरा थानांतर्गत किशनपुर में बुधवार देर रात एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने धारदार हथियार और फावड़े का इस्तेमाल कर परिवार के सभी लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में दहशत का माहौल छाया है. बता दें कि चारों मृतक में दो बच्चे और पति-पत्नी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक माया साहू स्वास्थ्य केन्द्र किशनपुर मे स्वास्थ्य कार्यकर्ता के पद पर थी पदस्थ थी. जो कि रिकोकला से किशनपुर आकर रह रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
बता दें कि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर सभी शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. माया साहू सहित उसके पति और दो बच्चों को भी आरोपियों ने बड़ी ही निर्ममता के साथ मौत के घाट उतार दिया. हालांकि परिवार की हत्या किस नीयत से की गई है इस बारे में पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिला है.

आरोपियों का नहीं चला पता
मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक चारों सदस्यों के शव आंगन में मिले हैं. जिससे पुलिस को शक है कि आरोपियों ने मौका देखते हुए आंगन में सो रहे दंपत्ति और बच्चों मार दिया. पुलिस को मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल परिवार के चारों सदस्यों को किसने और किस मंसूबे से मौत के घाट उतारा है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने चारों शवों को कब्ज में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी है.

Trending news