भरोसेमंद नौकर ने 2 साल की बच्ची से किया रेप, महिला ने बेटी को लेने भेजा था घर
Advertisement

भरोसेमंद नौकर ने 2 साल की बच्ची से किया रेप, महिला ने बेटी को लेने भेजा था घर

बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र में दुकान चलाने वाली एक महिला की 2 साल की बच्ची से उसके ही कर्मचारी ने दुष्कर्म कर दिया. महिला ने युवक पर भरोसा करके घर से बच्ची को लाने के लिए भेजा था, लेकिन युवक ने बच्ची के साथ घिनौना कृत्य किया.

भरोसेमंद नौकर ने 2 साल की बच्ची से किया रेप, महिला ने बेटी को लेने भेजा था घर

शैलेंद्र सिंह/बिलासपुर: बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र में दुकान चलाने वाली एक महिला की 2 साल की बच्ची से उसके ही कर्मचारी ने दुष्कर्म कर दिया. महिला ने युवक पर भरोसा करके घर से बच्ची को लाने के लिए भेजा था, लेकिन युवक ने बच्ची के साथ घिनौना कृत्य किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरी जानकारी देते हुए DSP हेड क्वार्टर राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक महिला जो कि दुकान चलाती है. उसके यहां काम करने के लिए युवक शिवमंगल सूर्यवंशी आया. महिला ने उस पर भरोसा कर लिया. उसे अपने घर भेजा और बोला कि उसकी 2 साल की बच्ची घर में है, उसे वह दुकान ले आए. युवक घर पहुंचा और 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया. इसकी जानकारी लगते ही बच्ची की मां थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई.

बच्ची को लेकर थाने में पहुंची मां 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक की गंदी हरकत को उसके भाई ने देख लिया था. वह तत्काल दुकान पहुंचा औऱ मां की इसकी सूचना दी. मां भागते हुए घर पहुंची तो आरोपी युवक भाग गया. वहीं बच्ची दर्द से रो रही थी. मां उसे लेकर थाने पहुंची, जहां से बच्ची अस्पताल पहुंची. पुलिस ने आरोपी शिवमंगल के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

3 महीने बाद काम पर लौटा था युवक 
पुलिस में महिला ने पूछताछ में बताया कि युवक सालों से उनकी दुकान में काम करता था. लेकिन कुछ दिनों से वो काम पर नहीं आ रहा था. बीते शनिवार को वह काम पर आना शुरू हुआ था. महिला दुकान पर अकेली थी, तो बच्ची को घर से लाने को कहा था. लेकिन क्या पता आरोपी की नीयत इतनी खराब हो जाएगी. 

Trending news