Arjun Tendulkar Abusing: क्या अर्जुन तेंदुलकर ने दी कैमरा मैन को गाली? लिप सिंक के जरिए ये कह रहे हैं लोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1659130

Arjun Tendulkar Abusing: क्या अर्जुन तेंदुलकर ने दी कैमरा मैन को गाली? लिप सिंक के जरिए ये कह रहे हैं लोग

Arjun Tendulkar Abusing: आईपीएल (IPL 2023)में पहला विकेट हासिल करने के बाद अर्जुन तेंदुलकर की खूब तारीफ हो रही है. लेकिन अर्जुन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने कैमरा मैन को गाली दी है.

Arjun Tendulkar Abusing: क्या अर्जुन तेंदुलकर ने दी कैमरा मैन को गाली? लिप सिंक के जरिए ये कह रहे हैं लोग

Arjun Tendulkar Abusing: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने लंबे इंतजार के बाद आईपीएल में 2023 में कोलकाता के खिलाफ डेब्यू किया था.  डेब्यू करने के बाद से ही सभी की निगाहें अर्जुन तेंदुलकर के ऊपर टिक गई थी. लोग लगातार अर्जुन की गेंदबाजी और फिल्डिंग पर नजर गड़ाए हुए थे. हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में अर्जुन जितना अपनी गेंदबाजी की वजह से चर्चा में आए, उससे कहीं ज्यादा अपने एक वीडियो की वजह से.

ये भी पढ़ें: RR VS LSG: राजस्थान- लखनऊ के बीच टक्कर आज, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे लाखों

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हो रहे मुकाबले में अर्जुन स्टैंड में बैठे हुए थे. इस दौरान वो अपने साथी खिलाड़ी से बात कर रहे थे. तभी अचानक कैमरे का फोकस अर्जुन के ऊपर गया और अर्जुन गुस्सा हो गए. वीडियो के मुताबिक कहा जा रहा है कि अर्जुन ने साथी खिलाड़ी से कुछ कहा और लिप सिंक से कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने कैमरा मैन को गाली दी है. इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी
सनराइजर्स के खिलाफ हुए मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार गेंदबाजी की और आईपीएल का अपना पहला विकेट हासिल किया. पारी का 20 वां ओवर फेंकने आए अर्जुन ने मुश्किल के समय शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और टीम को जीत दिलाई.

अंतिम ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 20 रनों की दरकार थी. ऐसे मुश्किल के समय कैप्टन रोहित शर्मा ने कैमरन ग्रीन के बजाय युवा मीडियम पेसर अर्जुन तेंदुलकर को गेंद सौंपी तो सभी की निगाहें उनके ऊपर आ गई.

हालांकि अर्जुन ने मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा और अपने फैंस को निराश नहीं किया और शानदार गेंदबाजी की और हाथ खोलने का मौका नहीं दिया. साथ की साथ यार्कर लेंथ की गेंद पर भुवनेश्वर कुमार को चलता किया. जिसके बाद कैप्टन रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर को गले लगाकर बधाई दी.

ये भी पढ़ें: Arjun Tendulkar First Wicket: अंतिम ओवर में छाए अर्जुन तेंदुलकर, पहला विकेट लेने के बाद पिता को लेकर कही ये बड़ी बात

 

Trending news