Road Accident: बारात से लौटते वक्त ट्रक से टकराई बस, 1 की मौत, 80 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1630868

Road Accident: बारात से लौटते वक्त ट्रक से टकराई बस, 1 की मौत, 80 घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार भी ट्रक और बस की भीषण टक्कर हो गई. जिसकी वजह से 80 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 20 की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि बस बारात से लौट रही थी.

Road Accident: बारात से लौटते वक्त ट्रक से टकराई बस, 1 की मौत, 80 घायल

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार ( Chhattisgarh Road Accident) में ट्रक बस में भीषण टक्कर हो गई. जिसकी वजह से 80 लोग घायल हो गए हैं जबकि एक की मौत हो गई है. घायल हुए 80 लोगों में से 20 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद पहुंची पुलिस (Police)ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया. जिसमें 10-12 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रायपुर (Raipur) रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बस बारात से लौट रही थी.

बारात से लौट रही थी बस
सूचना मिलते ही गिधौरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. स्थानीय लोगों और घायलों के मुताबिक बताया जा रहा कि पचरी गांव से कुर्रा रायपुर बारात गए थे. तभी वापसी के दौरान गिधौरी के पास अनियंत्रित होकर बस और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्‍कर हो गई. जिसकी वजह एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मरने वाले का नाम बसंत साहू है. बस की इतनी भीषण टक्कर की वजह सामने नहीं आ पाई है. बता दें कि जिले में इसी महीने में एक और भीषण सड़क हादसा हुआ था.

घायलों का चल रहा इलाज
घटना में 80 लोगों की घायल होने की बात सामने आई है. इसमें 10 लोगों के पैरों में भी गंभीर चोट लगने की बात सामने आ रही है. हादसे में घायल हुए लोगों को बिलाईगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा कई लोगों को गिधौरी और कसडोल के प्राइवेट अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है. जिनकी हालत गंभीर थी उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है.

कुछ दिन पहले हुआ था भीषण हादसा
जिले में पिछले कुछ दिन पहले भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. उस समय ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हुई थी. हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. हादसे के बाद पीएम मोदी ने दुख जताया था और हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को  PMNRF से 2 लाख रुपए रुपए देने की घोषणा की थी. इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये और घायलों को एक लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की थी. इसी बीच फिर से एक हादसे ने लोगों का दिल दहला दिया है.

Trending news