छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, मृतकों में 4 बच्चे, कई की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1584387

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, मृतकों में 4 बच्चे, कई की हालत गंभीर

Big Road Accident In Baloda Bazar: बलौदा बाजार-भाटापारा में एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों में एक ही परिवार को लोग शामिल थे.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, मृतकों में 4 बच्चे, कई की हालत गंभीर

Baloda Bazar Road Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में ट्रक और पिकअप की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. मरने वाले लोगों में एक ही परिवार के लोग और रिश्तेदार शामिल थे. बताया जा रहा है कि लोग चौथिया के कार्यक्रम में शामिल होने का बाद अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान जिले के अर्जुनी क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया. मरने वाले लोगों में बच्चे भी शामिल हैं.

चौथिया के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे लोग
स्थानीय लोगों के मुबातिक हादसे में मरने वाले और घायल होने वाले लोग अर्जुनी में चौथिया के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. बीते दिनों में ही घर में शादी का कार्यक्रम था, जिसकी वजह से रिश्तेदार भी घर में अभी तक थे. DPWS स्कूल खमरिया के पास पहुंचे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गए.

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है. कुछ लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रायपुर रेफर किया गया है. अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. स्वास्थ्य विभाग की अलर्ट मोड पर है. पूरा प्रयास है कि घटना में मौतों का आंकड़ा न बढ़ने पाए.

रायपुर रेफर हुए घायल
भीषण दुर्घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसमें से सात शवों को भाटापारा पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया. जबकि, चार शव बलौदाबाजार पोस्टमार्टम हाउस में ले जाए गए. इसके अलावा हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

सीएम बघेल ने जताई संवेदना
घटना सामने आने के बाद सीएम भूपेस बघेल ने संवेदना जताई है. उन्होंने ट्वीट किया ''बलौदाबाजार - भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को हिम्मत दे. जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.'

Trending news